बाग में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)(संसू)

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 06:04 AM (IST)
बाग में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका
बाग में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

गोंडा: मनवर नदी के समीप बाग में 32 वर्षीय अज्ञात युवती का शव मिला है। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। आसपास खून के निशान मिले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने हत्या की आशंका जताई है जबकि पुलिस का कहना है कि किसी जानवर के नोचने जैसा निशान दिख रहा है।

कोतवाली देहात के परसा सोहसा गांव मनवर नदी के किनारे पर स्थित है। यह गांव गोंडा-उतरौला मुख्य मार्ग से अंदर करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर है। यहां पर नदी किनारे बाग है। स्थानीय ग्रामीणों ने सोमवार को एक युवती का शव पड़ा हुआ देखा। स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। युवती के चेहरे व गले पर धारदार हथियार से चोट पहुंचाने के निशाने हैं। ग्राम प्रधान मायाराम वर्मा ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। देहात कोतवाल राजेश कुमार सिंह हत्या की आशंका को खारिज कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि चेहरे व गले पर जो निशान मिले हैं, वह किसी सियार के नोचने जैसा लग रहा है। इनसेट

बाग में कैसे पहुंची युवती

- सबसे बड़ा सवाल यह है कि मुख्य मार्ग से अंदर गांव है। घटनास्थल तक पहुंचने में भी पुलिस को करीब 600 मीटर पैदल चलना पड़ा है। ऐसे में वह युवती अकेले बाग में कैसे पहुंची। अगर वह आसपास की थी, तो उसकी शिनाख्त क्यूं नहीं हो पाई। वह नीले रंग का जींस व कुर्ती पहन रखी थी। जिस स्थान पर उसका शव मिला है, वहां पर खून बिखरा हुआ था। बगल में चप्पल भी मिला है। ऐसे में इस बात की आशंका है कि युवती को किसी वाहन से लाने के बाद यहां मारा गया। फिलहाल, पुलिस अब युवती की पहचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है।

chat bot
आपका साथी