एक नजर

प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:13 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:13 PM (IST)
एक नजर
एक नजर

मुकदमा दर्ज

धानेपुर: मुजेहना ब्लॉक के ग्राम पंचायत बेलहरी के प्रधान चंद्रकांत तिवारी ने मुकदमा पंजीकृत कराया है। आरोप है कि गांव के संतोष तिवारी उनकी पत्नी केतकी देवी व पुत्री परमिला आदि ने सरकारी नाली को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी शिकायत करने गए तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। थानाध्यक्ष गोरखनाथ सरोज ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। (संसू)

मारपीट में मुकदमा दर्ज

परसपुर : शाहपुर के बरदहा गांव में जमीन की रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष की राजरानी,उनकी पुत्री ज्योति व दूसरे पक्ष के शारदा सिंह, नंदकुमार एवं विजय कुमार तिवारी घायल हो गए। वहीं अकोहरी के सन्नाम पुरवा में अजीत कुमार सिंह को मारा पीटा गया। थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। (संसू)

आठ दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

भंभुआ: ग्राम पंचायत छतौरा में आठ दिवसीय एकता क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। शुभारंभ प्रिस कुमार सिंह ने फीता काटकर किया। आयोजक मुन्ना यादव ने बताया कि गोंडा, बहराइच, बाराबंकी, कर्नलगंज, परसपुर व जरवल सहित कई टीमों को आमंत्रित किया गया है। (संसू)

घर में आग लगाने का प्रयास

हलधरमऊ: परसागोंडरी के पूर्व बीडीसी केशवराम ने कोतवाली कर्नलगंज में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह घर से बाहर था। बगल के दो लोग घर में आग लगाने की कोशिश की। बहू ने देख लिया और शोर मचाया तो ग्रामीणों की मदद से आग बुझा दी गई । पीड़ित ने जब कोतवाली व चौकी में तहरीर दी। इससे बौखलाए आरोपितों ने जानमाल की धमकी भी दी है । बालपुर चौकी प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। (संसू) एनसीसी भर्ती प्रक्रिया हुई

शिवदयालगंज: शनिवार को नन्दिनी नगर महाविद्यालय के परिसर में छात्र - छात्राओं एनसीसी प्रथम वर्ष भर्ती प्रक्रिया पूरी की गई। भर्ती 48 बटालियन एनसीसी के कमान अधिकारी कर्नल सुनीत सिंह व कंपनी कमांडर मेजर केपी सिंह की अगुवाई में शारीरिक दक्षता का आकलन किया गया। (संसू)

छह आरोपित गिरफ्तार

आर्यनगर: दो माह पहले हुई मारपीट के छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित मुस्तफा, मारु़फ, अहमद हुसैन, समसाद अहमद, सलमान, रिजवान तथा अजमत अली को गिरफ्तार किया गया है। (संसू) सड़क सही कराने की मांग मनकापुर: शनिवार को समाज सेवी सुनीस मिश्रा ने एसडीएम हीरा लाल को मांग पत्र सौंप कर मनकापुर-दतौली सड़क को ठीक कराने की मांग की है। मांग पूरी न होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है। एक सप्ताह में निर्माण कार्य न कराये जाने पर छह नवंबर को दतौली मार्ग पर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। (संसू)

chat bot
आपका साथी