मारपीट में चार जख्मी

अवैध कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 09:53 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 09:53 PM (IST)
मारपीट में चार जख्मी
मारपीट में चार जख्मी

गोंडा: मोतीगंज थाना क्षेत्र के गौरवा कानूनगो में दो भाई के बीच बटवारे को लेकर मारपीट हो गई। इसमें दो महिलाओं समेत चार लोग जख्मी हो गए। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अवैध कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

गोंडा: मोतीगंज थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान अवैध रूप कच्ची शराब बना रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उपनिरीक्षक जितेंद्र यादव ने बताया कि राम प्रकाश व बृजलाल को 20 लीटर व एक महिला को दस लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा गया है।

महिलाओं को किया जागरूक

गोंडा: पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के निर्देश पर मिशन शक्ति अभियान के तहत पूरे जिले में जागरूकता अभियान चलाया गया। एंटी रोमियो स्क्वायड ने विभिन्न स्थानों पर चेकिग चलाया। चेकिग के दौरान 74 लोगों पर कार्रवाई कर 33 लोगों से माफीनामा भरवाया गया। (संसू)

घर में घुसकर मारपीट का आरोप

गोंडा: देहात कोतवाली क्षेत्र के पिपरा पदुम गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद ने शिकायती पत्र देकर विपक्षियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। आरोप है कि जमीन विवाद में गांव के कुछ लोग बीते 11 अक्टूबर की रात उसके घर में घुसकर मारापीटा है।

आरोपितों पर हो कार्रवाई

गोंडा: मनकापुर कोतवाली के जिगना बाजार निवासी रामतेज वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। आरोप है कि बीते 16 अक्टूबर को उसके फोन पर धमकी दी गई। बाद में विपक्षी उसे गाड़ी पर बैठा ले गए और उसे मारा पीटा है। जबरदस्ती कर उसके बयान का वीडियो भी बना लिया गया है। एएसपी महेंद्र कुमार ने सीओ मनकापुर को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

chat bot
आपका साथी