ट्रेन की चपेट में आने से युवक की व बाइक से गिरकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता गाजीपुर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद सुल्तानपुर गांव के पास औड़िहार में एक युवक की ट्रेन के धक्के से मौत हो गई वहीं एक महिला की बाइक से गिरने पर जान चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 04:06 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 04:06 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की व बाइक से गिरकर महिला की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की व बाइक से गिरकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद सुल्तानपुर गांव के पास औड़िहार-मऊ रेल मार्ग पर शनिवार की सुबह ट्रेन के धक्के से चंद्रशेखर यादव (27) की मौत हो गई। वह शौच के लिए रेलवे लाइन की तरफ निकला था। आशंका जताई जा रही है कि ध्यान न दे पाने की वजह से उसी समय गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया होगा। उसके सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी है। वहीं दूसरी तरफ करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोशलपुर गांव निवासी मालती देवी (40) शुक्रवार की शाम बैंक से लौटते समय बाइक से गिर गई और उनकी मौत हो गई।

दुल्लहपुर : चंद्रशेखर सुबह उठा तो रोज की तरह घर से करीब एक किलोमीटर दूर रेल लाइन की तरफ शौच के लिए निकल गया। कुछ देर बाद गांव के ही किसी व्यक्ति ने शव पड़ा देखा तो परिवार वालों को सूचना दी। थोड़ी देर में मौके पर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया। परिवार के लोग पहुंचे तो रोना-पीटना मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। चंद्रशेखर घर पर ही रहकर खेती का कार्य करता था । उसकी गृहस्थी अभी कच्ची है। उसके तीन छोटे बच्चे हैं। पत्नी वंदना देवी और मां भगवानी देवी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। एसओ दुल्लहपुर पन्नेलाल ने बताया कि परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। ---

करीमुद्दीनपुर : स्थानीय थाना क्षेत्र के गोशलपुर गांव निवासी मालती देवी अपने भतीजे प्रदीप के साथ बाइक से बैंक गईं थीं। वहां से लौटते समय लठठूडीह गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। प्रदीप उन्हें राहगीरों की मदद से अस्पताल ले गया जहां चिकित्सक ने गंभीर हाल देख मऊ के लिए भेज दिया । शनिवार सुबह इलाज के दौरान मालती ने दम तोड़ दिया। मालती अपने पीछे तीन पुत्र छोड़ गई हैं। मौत से परिवार में कोहराम मचा रहा।

chat bot
आपका साथी