ट्रेन से कटकर युवक की मौत

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की रात 05126 जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से बरुइन गांव निवासी नीतीश उर्फ दीपक तिवारी (36) की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:57 PM (IST)
ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता , जमानियां (गाजीपुर) : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की रात 05126 जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से बरुइन गांव निवासी नीतीश उर्फ दीपक तिवारी (36) की मौत हो गई। यात्रियों ने घटना की सूचना पैनल रूम में दी। वहां से मेमो दिलदानगर जीआरपी को दी गई। मेमो पाकर मौके पर जीआरपी रेलवे पटरी पर कई हिस्सों में क्षत-विक्षत पड़े शव को कब्जे में लेकर दिलदारनगर चौकी पहुंची। घटना की सूचना पाकर स्वजन भी जीआरपी चौकी पहुंच गए। बुधवार को जीआरपी ने शव को पोस्टमार्ट के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

स्वजन ने बताया कि दीपक मंगलवार को दिल्ली जाने के लिए घर से कह कर निकला था। वह फिर डीडीयू से जमानियां क्यों चला आया इसकी जानकारी नहीं हुई। दिल्ली में दीपक अपनी पत्नी प्रीति व पुत्र आरु (3) के साथ रहता था और दोनों किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। दीपक दिल्ली से एक माह पूर्व गांव आया था। पिता ओमप्रकाश तिवारी अस्वस्थ होने के कारण चारपाई पर हैं। दीपक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। पुत्र की मौत की जानकारी मिलते ही मां उर्मिला तिवारी बेसुध हो गईं। पत्नी प्रीति भी पति की मौत की सूचना पाकर दिल्ली से रवाना हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ घर पर जुट गई। नात-रिश्तेदार व ससुराल पक्ष के लोग भी पहुंच गए। सब लोग इस बात से हैरान थे कि ऐसी कौन से बात हो गई कि दिल्ली जाने के बजाय दीपक पुन: घर लौट रहा था। जीआरपी चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि दीपक के पास से डीडीयू से जमानियां तक का टिकट था।

---

उजड़ गई प्रीति की दुनिया

-पति दीपक तिवारी की मौत से पत्नी प्रीति की दुनिया ही उजड़ गई। दोनों हंसी-खुशी दिल्ली में रहकर कमाते खाते थे, लेकिन पत्नी को क्या मालूम कि गांव जा रहा पति दीपक अब हमेशा हमेशा के लिए उससे दूर हो जाएगा। पुत्र आरु के सिर से भी पिता का साया उठ गया। दिल्ली में रह रहे नात रिस्तेदार उसे लेकर गांव आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी