सड़क हादसों में बेटी सहित चार की मौत

- जौहरगंज में मेन रोड पर हुआ हादसा चकिया नेवादा गांव निवासी सुजीत की गई जान -देवकली ब

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 10:06 PM (IST)
सड़क हादसों में बेटी सहित चार की मौत
सड़क हादसों में बेटी सहित चार की मौत

- जौहरगंज में मेन रोड पर हुआ हादसा, चकिया नेवादा गांव निवासी सुजीत की गई जान

-देवकली बाजार में धक्के के बाद फिसली अंशिका आई ट्रक की चपेट में

-पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़े डंपर को कोहरे के कारण देख नहीं पाए जागरण संवाददाता, गाजीपुर : जिले में गुरुवार को सड़क हादसों में बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि मां सहित दो लोग घायल हो गए। सैदपुर थाना क्षेत्र के जौहरगंज में मेन रोड पर चकिया नेवादा गांव निवासी साइकिल सवार सुजीत कुमार वर्मा (20) और नंदगंज थाना क्षेत्र के देवकली ब्लाक मुख्यालय के समीप ट्रक से कुचलकर सैदपुर निवासी अंशिका (2) की मौत हो गई। उधर, कासिमाबाद कोतवाली के बुढ़नपुर के पास खड़ी डंपर में बाइक की भिड़ंत में सिधउत निवासी अमरजीत (18) की जान चली गई। इससे पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा रहा।

---

कपड़े की दुकान पर साइकिल से जा रहा था सुजीत, ट्रक ने मारा धक्का

सैदपुर : चकिया नेवादा गांव निवासी सुजीत कुमार वर्मा नगर स्थित कपड़ा की दुकान पर काम करता था। सुबह करीब नौ बजे वह साइकिल से दुकान जा रहा था। इसी दौरान जौहरगंज में गाजीपुर की तरफ जा रहे ट्रक से धक्का लगने से वह गिर गया। ट्रक उसको कुचलते हुए भाग निकला। सूचना पर घरवाले भी बिलखते हुए पहुंचे। इस बीच पुलिस शव को थाने ले आई। सुजीत दो भाइयों में छोटा था। एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल रविद्रभूषण मौर्य ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। इससे गांव में भी मातम छाया हुआ है। कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले। घर पर सांत्वना देने वाले लोगों की भीड़ लगी रही।

----

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया अंशिका को

देवकली : सैदपुर बाजार संगत गली निवासी छोटू कन्नौजिया की पत्नी सुमन अपनी दो वर्षीय पुत्री के साथ मायके पचरासी आई थी। देवकली बाजार में सामान खरीदने के दौरान एक साइकिल के धक्के से सुमन बेटी के साथ गिर गई। बीच ब्लाक मुख्यालय क तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ जाने से अंशिका बुरी तरह कुचल गई और मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। वहीं सुमन घायल हो गई। सैदपुर के तहसीलदार दिनेश कुमार, नंदगज थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। मां का सुमन के आंसू रुकने के नाम नहीं ले रहे थे। ढांढस बंधाने वालों की भी आंखें नम थीं।

------

तेज रफ्तार बाइक खड़े डंपर से भिड़ी, युवक की मौत

कासिमाबाद : कोतवाली क्षेत्र के सिधउत गांव निवासी अमरजीत कुमार (18) व जैकी कुमार अपनी बुआ के घर शादी में बरेसर थाना क्षेत्र के बठना गए थे। गुरुवार की सुबह वह बाइक से लौट रहे थे। आते समय पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़े डंपर को घने कोहरे के कारण देख नहीं पाए और उससे जा भिड़े। इस हादसे में दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान अमरजीत की मऊ के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए अमरजीत का अंतिम संस्कार कर दिया। अमरजीत दो भाई व एक बहन में दूसरे नंबर पर था। अमरजीत की मौत के बाद मां मीना देवी का रो रो कर बुरा हाल था।

----

आटो से बाइक की भिड़ंत, दो घायलों में एक की हालत नाजुक

मनिहारी : थाना कोतवाली गाजीपुर क्षेत्र के रामपुर जीवन /भोवापुर बेसों नदी पुल के पास हंसराजपुर से गाजीपुर की तरफ किसी काम से मोटरसाइकिल से जा रहे दुल्लहपुर थाना क्षेत्र सिखड़ी निवासी विनय कश्यप (28) व राजन राजभर (36) आटो के धक्के से घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही। गाजीपुर जा रहे अरविद यादव ने इसकी सूचना डायल 112 एवं, 108 एंबुलेंस सेवा पर दी। डेढ़ घंटे बाद पहुंची 108 एंबुलेंस ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है, दूसरे की चोट भी गहरी थी लेकिन हालत खतरे से बाहर बताई जा रही थी। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

वाहन के धक्के से अधेड़ की मौत जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : स्थानीय कोतवाल से 500 मीटर दूर पश्चिम में मेन रोड पर गुरुवार की शाम अज्ञात वाहन के धक्के से अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

करीब 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति साइकिल से जौहरगंज से थाना की तरफ आ रहा था। उसी समय एक वाहन उन्हें धक्का मारते हुए भाग निकला। वाहन निकलने के बाद आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे तो अधेड़ की मौत हो चुकी थी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और थाना ले आई। मृतक ने पैंट व शर्ट पहन रखी थी। कोतवाल रविद्रभूषण मौर्य ने बताया कि प्रथम ²ष्टया लग रहा है कि वह मजदूरी का काम करता था। शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। किस वाहन से धक्का लगा है, इसका पता नहीं चल पा रहा है।

chat bot
आपका साथी