फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

जमानियां (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के कबीरपुर उर्फ घिनपुरा गांव निवासी अरविद तिवारी (25) ने रविवार की देर रात घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की सुबह पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:57 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:57 PM (IST)
फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

जासं, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के कबीरपुर उर्फ घिनपुरा गांव निवासी अरविद तिवारी (25) ने रविवार की देर रात घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की सुबह पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

 पिता राम प्रिय तिवारी के मुताबिक रात में भोजन करने के बाद अरविद कमरे के अंदर सोने चला गया। सुबह देर होने पर दरवाजा खटखटाया गया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। ऐसे में छत से आंगन में उतर खिड़की में झांकने पर अरविद छत की कुंडी से कपड़े के सहारे झूलता दिखा तो परिजनों के होश उड़ गए। घटना की सुचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। अरविद वाराणसी में प्राइवेट कार्य करता था, लेकिन लॉकडाउन में घर आ गया था। वह दो भाइयों में छोटा था। परिजनों ने बताया कि अरविद ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी