कुश्ती दंगल में पहलवानों ने दिखाया दमखम

क्षेत्र के महाराणा प्रताप इंटर कालेज ताजपुर में रविवार को कुश्ती प्रतियोगिता हुई। इसमें वाराणसी गोरखपुर पटना बलिया हरियाणा गाजीपुर अलीगढ़ के पहलवानों ने दमखम दिखाया।पटना के चंदन व गोरखपुर के ललन डीएलडब्ल्यू के किशन व वाराणसी के अरविद हरियाणा के देवा व गोरखपुर के रामेश्वर पहलवान के बीच की कुश्ती बराबरी पर छूटी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:18 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:18 AM (IST)
कुश्ती दंगल में पहलवानों ने दिखाया दमखम
कुश्ती दंगल में पहलवानों ने दिखाया दमखम

जागरण संवाददाता, करीमुद्दीनपुर (गाजीपुर) : क्षेत्र के महाराणा प्रताप इंटर कालेज ताजपुर में रविवार को कुश्ती प्रतियोगिता हुई। इसमें वाराणसी, गोरखपुर, पटना, बलिया, हरियाणा, गाजीपुर, अलीगढ़ के पहलवानों ने दमखम दिखाया। पटना के चंदन व गोरखपुर के लल्लन, डीएलडब्ल्यू के किशन व वाराणसी के अरविद, हरियाणा के देवा व गोरखपुर के रामेश्वर पहलवान के बीच की कुश्ती बराबरी पर छूटी।

कुश्ती प्रतियोगिता में 26 जोड़ी पहलवानों ने हिस्सा लिया। पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव ने फीता काटकर शुभारंभ किया। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि कौशल सिंह ने ढाई लाख की लागत से अखाड़ा पर छत बनवाने की घोषणा की। विधायक ददन यादव, रंजीत चौधरी, राम गोविन्द चौधरी, जयप्रकाश अंचल आदि थे। अध्यक्षता शुभनारायण यादव व संचालन वंशीधर यादव ने किया। निर्णायक की भूमिका प्रभुनाथ यादव ने निभाई। आयोजक लालजी यादव ने आभार जताया।

मरदह : बरही गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में आयोजित जय मां दुर्गा कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवान अशोक व धर्मेंद्र के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ दोनों जोड़ी बराबरी पर रही। कछुहरा के जितेंद्र ने चंदौली के सुरेश को पटखनी दी। कई जोड़ी पहलवानों ने दांव आजमाया। विधायक डा. वीरेंद्र यादव, जिला पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि विजय सिंह यादव, सुदर्शन पहलवान, रामनरायण यादव, सुदर्शन यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी