मामा ने रम्मा से मारकर की भांजे की हत्या

जागरण संवाददाता (महराजगंज) शहर कोतवाली क्षेत्र के चकइसा उर्फ बकराबाद में गुरुवार की देर रात मामा दशरथ बिंद ने भांजा बबलू की राड से मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:46 PM (IST)
मामा ने रम्मा से मारकर की भांजे की हत्या
मामा ने रम्मा से मारकर की भांजे की हत्या

जागरण संवाददाता (महराजगंज) : शहर कोतवाली क्षेत्र के चकइसा उर्फ बकराबाद में गुरुवार की देर रात मामा रामदरश बिंद ने भांजा बबलू बिंद (25) निवासी अकटहिया कोतवाली मुहम्मदाबाद की रम्मा से मारकर हत्या कर दी, जबकि बहन प्रमिला को घायल कर दिया। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक की बड़ी बहन शीला की तहरीर पर मामा और उसके दो बेटों पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। एसपी ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं।

रामसुख बिंद अपने बेटे के व्यवहार से क्षुब्ध होकर अपनी बेटी के घर अकटहिया रहते थे। करीब पांच साल पहले ही उन्होंने चार बीघे जमीन में से दो बीघे अपनी लड़की प्रमिला को रजिस्ट्री कर रखी थी। इसको लेकर रामदरश अपने पिता, बहन और भांजे से खार खाए हुए था। इसे लेकर प्राय: विवाद होता रहता था। गुरुवार की रात बबलू मां के साथ बकराबाद आया। देर रात जमीन को लेकर एक बार फिर तूतू-मैं-मैं होने लगी। इसी बीच बात बढ़ी तो रामदरश ने रम्मा से बबलू के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। बीच-बचाव में पहुंची प्रमिला को भी नहीं छोड़ा। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। कोतवाली पुलिस ने घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। बबलू मुहम्मदाबाद का हिस्ट्रीशीटर था। कोतवाली प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि रामदरश व उसके दो बेटों पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन के साथ ही पुलिस फरार हमलावर की तलाश कर रही है। मृत युवक मुहम्मदाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उस पर हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी