मऊ में हुए हादसे में जिले के दो युवकों की गई जान

बहादुरगंज मऊ जनपद के सराय लखंसी थाना क्षेत्र सरवां में बुधवार की रात हुए हादसे में स्थानीय।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:19 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:19 PM (IST)
मऊ में हुए हादसे में जिले के दो युवकों की गई जान
मऊ में हुए हादसे में जिले के दो युवकों की गई जान

बहादुरगंज: मऊ जनपद के सराय लखंसी थाना क्षेत्र सरवां में बुधवार की रात हुए हादसे में स्थानीय कस्बा निवासी राहुल वर्मा उर्फ छोटू (28) एवं अखिलेश बरनवाल उर्फ पिकू (40) की मौत ने शादी की खुशी को गम में डुबो दिया। इस हादसे में पांच घायल भी हुए हैं। इनमें एक की चोट गंभीर है। उधर, शोक में गुरुवार को सभी दुकानें बंद रहीं।

स्थानीय कस्बा के वार्ड नंबर 13 निवासी अवधेश गौड़ के भांजे राजीव गौड़ की बरात बुधवार को मऊ जनपद के अमिला बाजार गई थी। घुड़चढ़ी और जयमाल की रस्म पूरी होने पर भोजन के उपरांत बरात के सात लोग अपने निजी गाड़ी घर वापस आ रहे थे। रास्ते में सराय लखंसी थाना क्षेत्र के सरवा गांव के निकट चालक को झपकी आ गई और गाड़ी नीम के पेड़ से जा टकराई। भीषण हादसे में गाड़ी के बाएं तरफ बैठे वार्ड 10 निवासी राहुल वर्मा एवं वार्ड संख्या 13 निवासी अखिलेश बरनवाल उर्फ पिकू की मौत हो गई। वहीं अर्जुन गौड़ सत्यम बरनवाल उर्फ गोलू , शनी मद्धेशिया , आर्यन मद्धेशिया एवं हादसे में मृतक अखिलेश बरवाल का पुत्र ईशु बरनवाल गंभीर रूप से घायल है। रात में ही पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वाहन को कटवा कर शव को बाहर निकलवाया और घायलों को इलाज के लिए मऊ सदर अस्पताल भेजवाया।

मृत अखिलेश पिता के साथ लोहे की दुकान पर उनका हाथ बंटाता था तो राहुल भी पिता द्वारा खोले गए जनरल स्टोर की देखभाल की जाती थी। तीन भाइयों में दूसरे नबंर के राहुल की अभी शादी अभी नहीं हुई है। अखिलेश अपने मां-बाप का इकलौता लड़का है। उसके दो बच्चों में बड़ा घायल है।घायलों में अर्जुन गौंड़ की हालत गंभीर है। उसका जबड़ा टूट गया है। उसका वाराणसी में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी