दो हत्या आरोपितों को पुलिस ने पहाड़पुर से दबोचा

थाना क्षेत्र के दवोपुर मड़ई निवासी हत्यारोपित हरेराम यादव व हरिशंकर यादव को पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर पहाड़पुर चौराहे से शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों की पुलिस को तलाश थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 09:26 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 09:26 PM (IST)
दो हत्या आरोपितों को पुलिस ने पहाड़पुर से दबोचा
दो हत्या आरोपितों को पुलिस ने पहाड़पुर से दबोचा

जागरण संवाददाता, नन्दगंज (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के दवोपुर मड़ई निवासी हत्यारोपित हरेराम यादव व हरिशंकर यादव को पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर पहाड़पुर चौराहे से शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों की पुलिस को तलाश थी।

दवोपुर मड़ई निवासी रेनू यादव ने अपने पति अवधेश यादव की 21 अक्टूबर की हुई हत्या में छह लोगों को नामजद किया था। इसमें तीन लोग पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। अब दो और की गिरफ्तारी के बाद पांच लोग पकड़े जा चुके हैं, जबकि एक नामजद आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। बता दें कि जमीन बटवारे को लेकर अवधेश की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष राकेश सिंह, धर्मदेव चौहान, सुभाष यादव आदि रहे। जेई को मोबाइल टावर के टेक्निशियन ने पीटा

जागरण संवाददाता, बारा (गाजीपुर) : बकाएदारों पर शिकंजा कसने के लिए चल रहे बिजली विभाग के अभियान में शुक्रवार देर शाम जेई को मोबाइल टावर के टेक्नीशियन ने पीट दिया। जेई अपनी टीम के साथ बकाएदारों पर कार्रवाई के लिए बारा गांव में आए थे। शुक्रवार रात में जेई ने टेक्नीशियन के खिलाफ सरकारी काम में बाधा, कागजात फाड़ने व मारपीट करने की गहमर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, टावर संचालक का आरोप है कि जेई ने बिना नोटिस दिए टावर का कनेक्शन काट दिया। बिजली विभाग के बारा, गहमर उपकेंद्र के जेई रामप्रवेश चौहान अपनी टीम के साथ बारा में बकाएदारों पर कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे। वे मोबाइल टावरों पर भी पहुंचे। कुतुबपुर में स्थित मोबाइल टावर का कनेक्शन काटने पर टावर के टेक्नीशियन अशफाक खां की जेई के साथ कहासुनी हो गई। थोड़ी देर में दोनों के बीच मारपीट होने लगी। विभाग की टीम के सदस्यों ने बीच बचाव किया। जिसके बाद जेई ने गहमर थाने में टेक्नीशियन के खिलाफ तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक गहमर दिलीप सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी