सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत

जनपद में सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में नंदगंज के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 07:35 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 07:35 PM (IST)
सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत
सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : जनपद में सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में नंदगंज के सहेड़ी निवासी इनरी देवी (62) और करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के सोनवानी निवासी विजयशंकर राय (52) की मौत हो गई। दोनों घटनाएं फोरलेन पर हुईं। दोनों को कार ने धक्का मारा था। आक्रोशित लोगों ने कुछ देर तक चक्काजाम भी किया, लेकिन पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम हटवा दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

----

छिटक गया हेलमेट नहीं

तो बच जाती जान

खानपुर : स्थानीय थाना क्षेत्र के गोपालपुर में कार से टकराकर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के सोनवानी निवासी बाइक सवार विजयशंकर राय (52) की मौत हो गई। वह सोमवार को वाराणसी से लौट रहे थे। वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर गोपालपुर के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने हार्न बजाया। कान में इयरफोन लगे होने से बाइक सवार ने हार्न की आवाज को नहीं सुनी। कार ने ओवरटेक करते हुए बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। धक्का लगते ही चालक के सिर से हेलमेट छिटक कर दूर जा गिरा और अनियंत्रित बाइक सवार विजयशंकर का सिर डिवाइडर से जा टकराया। इसके बाद कार चालक डिवाइडर को फांदते हुए गाड़ी को पुन: वाराणसी की दिशा में मोड़कर फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यदि बाइक सवार के हेलमेट की रिबन बंधी होती और हेलमेट सर से नहीं निकलता तो सड़क पर गिरने के बावजूद मौत नहीं होती। अपने गांव में किसानी करने वाले विजयशंकर की पत्नी सुनीता राय ने बताया कि उनका इकलौता पुत्र आशु राय मुंबई में है। गोपालपुर के लोगों ने शव के पास सड़क जाम करने का प्रयास किया, लेकिन उधर से गुजर रहे सैदपुर कोतवाल चंद्रभूषण ने तत्काल शव को कब्जे में ले लिया। विजयशंकर राय के साले राजेश कुमार राय ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है।

-----

खेत से लौट रही थीं इनरी देवी

नंदगंज : दूसरी दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर सहेड़ी के पास हुई। सुबह 11 बजे तेज रफ्तार कार के धक्के से सहेड़ी निवासी महिला किसान इनरी देवी की मौत हो गई। इनरी रोज की तरह अपने खेत से घर लौट रही थी। इस दौरान वाराणसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के दो पुत्र बालचंद व देवचंद तथा दो पुत्रियां दौलती व बुधिया का रो-रोकर बुरा हाल है। अज्ञात कार चालक के खिलाफ बालचंद बिद ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी