सड़क दुर्घटना में चाचा की मौत, भतीजा घायल

थाना क्षेत्र के करदह कैथवली गांव के पास गाजीपुर-मऊ निर्माणाधीन फोर लेन मार्ग पर रविवार की देर बहुतरा निवासी बाइक चालक रामजन्म राम (35) की डंपर वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:09 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:09 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में चाचा की मौत, भतीजा घायल
सड़क दुर्घटना में चाचा की मौत, भतीजा घायल

जागरण संवाददाता, मरदह (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के करदह कैथवली गांव के पास गाजीपुर-मऊ निर्माणाधीन फोर लेन मार्ग पर रविवार की देर बहुतरा निवासी बाइक चालक रामजन्म राम (35) की डंपर वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठे भतीजा बंटी (22) घायल हो गया। बाइक चालक रामजन्म राम अपने भतीजे को साथ लेकर बिरनो थाना के बद्धूपुर गांव निमंत्रण में जा रहे थे। डंपर वाहन को ओवरटेक करने में अनियंत्रित होकर उसके सामने गिर गए, जिससे उनका सिर चक्के के नीचे आ गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक रामजन्म राम राजमिस्त्री का काम करता है। उनकी चार पुत्रियां हैं। रामजन्म की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में दो घायल

जागरण संवाददाता, बहरियाबाद (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव के पास रविवार को आमने-सामने की टक्कर में दो बाइक सवार जख्मी हो गए। इसमें एक युवक को काफी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने तत्काल घायल युवक को उपचार के लिए पीएचसी मिर्जापुर भेजा। गहनी ग्राम पंचायत के प्रधान श्यामू राम का पुत्र सुजीत कुमार (21) बाइक से आजमगढ़ जनपद के नाथपुर, बेला गांव स्थित अपने ननिहाल से दोपहर लगभग डेढ़ बजे घर आ रहा था। उदंती नदी का पुल पार कर कबीरपुर गांव के करीब पहुंचा ही था कि विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवार घायल हो गए। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और सूचना थाने को दी। आनन-फानन में घायलों को पीएचसी मिर्जापुर ले जाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल सुजीत को सैदपुर के लिए रेफर कर दिया गया। यहां से रेफर कराकर परिजन एक निजी अस्पताल में ले गए। जबकि दूसरे बाइक सवार का मिर्जापुर में इलाज चल रहा है। उक्त युवक सैदपुर के एक गांव का बता जा रहा है।

chat bot
आपका साथी