अज्ञात युवती सहित दो की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता सैदपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर 12 घंटों में अज्ञात युवती सहित एक किशोर की ट्रेन से गिरकर व कटकर मौत हेा गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:19 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:19 PM (IST)
अज्ञात युवती सहित दो की ट्रेन से कटकर मौत
अज्ञात युवती सहित दो की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर 12 घंटों में अज्ञात युवती समेत दो की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही।

पहली घटना रविवार की रात करीब दस बजे तरविनयां मोहल्ले में हुई। वहां रेल पटरी पर करीब 20 वर्षीय युवती का शव मिलने की सनसनी फैल गई। युवती ने काले रंग की लेगिंग, गुलाबी कुर्ती और लाल स्वेटर पहन रखा था। शरीर बीच से कुचल गया था और पैर का निचला हिस्सा कट गया था। पुलिस ने युवती के किसी ट्रेन से गिरने की आशंका जताई है।

दूसरी घटना सोमवार की सुबह मलिकशाहपुर गांव में हुई। बेलही मलिकशाहपुर गांव निवासी नीतेश कुमार (14) सुबह दूध लेने के लिए जा रहा था। ईयरफोन के चलते ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका। ट्रेन से धक्का लगने के बाद वह पटरी पर गिर पड़ा और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। इससे उसका शरीर कई हिस्सों में कट गया। कोतवाल रविद्रभूषण मौर्य ने बताया कि युवती की मौत संभवत: ट्रेन से गिरकर हुई है। उधर किशोर ईयरफोन लगाकर चल जा रहा था जिसके चलते ट्रेन की आवाज नहीं सुन सका और ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई।

---

दो भाइयों में छोटा था नीतेश

मृतक नीतेश दो भाइयों में छोटा था। वह प्रतिदिन गांव से ही दूध लेकर आता था। उसकी मौत का पता चलते ही मां लीलावती का रो-रोकर बुरा हाल है। वह कक्षा आठ का छात्र था। उसकी मौत का पता चलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

chat bot
आपका साथी