राजमार्ग पर गिरा पेड़, दो घंटे बाधित रहा आवागमन

दुल्लहपुर (गाजीपुर) क्षेत्र के ओड़राई बाजार के पास शुक्रवार की सुबह बारिश के चलते राजमार्ग पर इमली का पेड़ गिर गया। इससे गाजीपुर-आजमगढ़ राजमार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों के अथक प्रयास से टहनियों को काटकर हटाया गया। दो घंटे बार आवागमन चालू हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:30 PM (IST)
राजमार्ग पर गिरा पेड़, दो घंटे बाधित रहा आवागमन
राजमार्ग पर गिरा पेड़, दो घंटे बाधित रहा आवागमन

फोटो-21सी।

जासं, दुल्लहपुर (गाजीपुर) : क्षेत्र के ओड़राई बाजार के पास शुक्रवार की सुबह बारिश के चलते राजमार्ग पर इमली का पेड़ गिर गया। इससे गाजीपुर-आजमगढ़ राजमार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों के अथक प्रयास से टहनियों को काटकर हटाया गया। दो घंटे बाद आवागमन चालू हो सका।

---

मटर, टमाटर फसल को नुकसान

मुहम्मदाबाद : बारिश से ठंड में इजाफा हो गया। आलू व गेहूं की खेती में लगे किसान खुश हैं लेकिन मटर, टमाटर की खेती में लगे किसान बारिश से मायूस हैं। बारिश के चलते सरकारी कार्यालयों में जहां कर्मियों की उपस्थिति कम रही वहीं बाजार में प्लास्टिक तिरपाल की दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ लग गयी। ठंड बढ़ने से लोग ऊनी कपड़ों, जर्सी, स्वेटर की दुकानों पर लोगों की भीड़ देखी गई।

--------- कीचड़ से आवागमन नारकीय

भांवरकोल : बारिश से रास्तों पर जलजमाव व कीचड़ होने से आवागमन नारकीय हो गया है। क्षेत्र के अवथही, गोड़ी, वीरभानपुर, मिश्रवलिया, चमराढ़ी, श्रीपुर के पास नवनिर्मित पुलिया के पास सड़क टूटने से कीचड़ हो गया है। रास्ता खराब होने से किसानों को मटर, टमाटर मिर्च आदि पतालगंगा मंडी तक ले जाना काफी कठिन हो गया है।

chat bot
आपका साथी