एसडीओ का स्थानांतरण निरस्त, कार्रवाई पर जताया संतोष

मुख्य अभियंता द्वारा मुहम्मदाबाद के एसडीओ शत्रुघ्न यादव के स्थानांतरण से नाराज शनिवार को राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन ने अधीक्षण अभियंता सीबी सिंह के कार्यालय का घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:28 PM (IST)
एसडीओ का स्थानांतरण निरस्त, कार्रवाई पर जताया संतोष
एसडीओ का स्थानांतरण निरस्त, कार्रवाई पर जताया संतोष

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : मुख्य अभियंता द्वारा मुहम्मदाबाद के एसडीओ शत्रुघ्न यादव के स्थानांतरण से नाराज शनिवार को राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन ने अधीक्षण अभियंता सीबी सिंह के कार्यालय का घेराव किया। इस पर एसई ने मुख्य अभियंता से फोन पर वार्ता की। उन्होंने उनके स्थानांतरण को गलत मानते हुए उसे निरस्त करने आदेश जारी किया। इस पर राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर ने संतोष जताया।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के जिला सचिव रोहित कुमार ने कहा कि 22 अक्टूबर को मुख्य अभियंता वाराणसी क्षेत्र ने पूर्वांचल अध्यक्ष उपखंड अधिकारी मोहम्मदाबाद शत्रुघ्न यादव का स्थानांतरण अन्यत्र स्थान पर कर दिया था, जबकि शत्रुघ्न यादव कुछ दिनों से मेडिकल छुट्टी पर चल रहे थे। इसको लेकर जनपद के समस्त और अभियंता प्रोन्नत अभियंता ने अधीक्षण अभियंता कार्यालय बड़ा महादेवा पीरनगर का घेराव कर कार्रवाई पर विरोध दर्ज कराए। अधीक्षण अभियंता ने इस स्थानांतरण को गलत स्वीकार करते हुए दूरभाष से मुख्य अभियंता को संपर्क किया। सदस्यों ने इस पर खुशी जताते हुए अपने घेराव को वापस लिया। इसमें पंकज कुमार, संतोष मौर्य, हर्षित राय, जितेंद्र कुमार, अविनाश कुमार मिथिलेश यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी