तीन ईंट-भट्ठों व गांव में आबकारी का छापा

जागरण संवाददाता गाजीपुर पंचायत चुनाव और होली को लेकर आबकारी विभाग ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 09:09 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:09 PM (IST)
तीन ईंट-भट्ठों व गांव में आबकारी का छापा
तीन ईंट-भट्ठों व गांव में आबकारी का छापा

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : पंचायत चुनाव और होली को लेकर आबकारी विभाग ने कमर कस ली है। पिछले तीन दिनों से गांव-गांव व ईंट-भट्ठों पर दबिश दी जा रही है। इसी के तहत शुक्रवार को भी जिला आबकारी अधिकारी वीर अभिमन्यू कुमार के निर्देशन में सदर आबकारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने भटौली, बयेपुर, देवकली व जैतपुरा गांव में छापेमारी की। इससे चारों गांवों में खलबली मच गई।

आबकारी निरीक्षक विनोद कुमार सिह ने करंडा थाने में पुलिसकर्मियों व चौकीदारों के साथ बैठक की। उन्होंने सभी चौकीदारों को निर्देशित किया कि कहीं अवैध शराब बनने, इकट्ठा करने या फिर कहीं दूसरे जगह से लाकर यहां बेचने की सूचना मिले तो तत्काल अवगत कराएं। चेताया कि अगर जिस किसी के भी क्षेत्र में अवैध शराब पकड़ा गया तो चौकीदारों के खिलाफ कार्रवाई होगी इसलिए आप लोग सतर्क रहें। इसके बाद उन्होंने हमराहियों संग भटौली, देवकली व बयेपुर स्थित ईंट-भट्ठे पर छापेमारी की। वहां मौजूद मजदूरों से पूछताछ की। हालांकि आबकारी टीम के हाथ कुछ भी नहीं लगा। जिला आबकारी अधिकारी वीर अभिमन्यू कुमार ने बताया कि शासन के निर्देश पर यह कार्रवाई की जा रही है। यह आगे भी जारी रहेगी। जिले में अवैध शराब का कारोबार कतई नहीं होने दिया जाएगा।

---

45 शीशी शराब संग एक गिरफ्तार

भदौरा : गहमर कोतवाली के हरिकरनपुर रेलवे पुल से शुक्रवार को देसी शराब के साथ एक कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी बारा कृष्ण प्रताप सिंह रेलवे पुल से सत्यदेव राजभर निवासी हरिकरनपुर को 45 शीशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसे विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी