मुठभेड़ में तीन अभियुक्त पिस्टल व तमंचा संग गिरफ्तार

स्थानीय थाना क्षेत्र के चोचकपुर-गाजीपुर मार्ग पर सबुआ ईंट-भट्ठा मोड़ पर शनिवार को अल सुबह बदमाशों संग हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अपराधियों को पिस्टल व तमंचा संग गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:56 PM (IST)
मुठभेड़ में तीन अभियुक्त पिस्टल व तमंचा संग गिरफ्तार
मुठभेड़ में तीन अभियुक्त पिस्टल व तमंचा संग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करंडा (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के चोचकपुर-गाजीपुर मार्ग पर सबुआ ईंट-भट्ठा मोड़ पर शनिवार को अल सुबह बदमाशों संग हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अपराधियों को पिस्टल व तमंचा संग गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त अभिषेक चौधरी, पिटू चौधरी थाना क्षेत्र के चोचकपुर निवासी हैं, जबकि संजय निषाद ग्राम चाड़ीपुर गांव का रहने वाला है।

चोचकपुर में बाजार में स्वाट टीम भ्रमणशील थी। इस दौरान अभियुक्त दो बाइक पर सवार बोकर चोचकपुर की तरफ से गाजीपुर की ओर जा रहे थे। भट्ठा के पास पुलिस टीम के साथ थाना प्रभारी हरिनारायण शुक्ला भी गश्त पर थे। संदेह होने पर जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश सबुआ वाले रास्ते पर मुड़कर भागने लगे। इस दौरान एक बाइक फिसलकर गिर पड़ी। घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में हल्की पुलिस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस बीच एक बदमाश बाइक समेत भागने में सफल रहा।तलाशी के दौरान इनके पास से एक अवैध पिस्टल, एक तमंचा बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआइ सुनील शुक्ला, चौकी प्रभारी बड़सरा थाना करंडा व स्वाट टीम प्रभारी मय हमराह भी शामिल थे। पुलिस पूछताछ के साथ इनकी कुंडली खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाश असलहों की तस्करी करते थे।

chat bot
आपका साथी