एक ही रात तीन गुमटियों को चोरों ने बनाया निशाना

स्थानीय थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा चट्टी स्थित तीन गुमटियों में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना के संबंध में जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:43 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:43 PM (IST)
एक ही रात तीन गुमटियों को चोरों ने बनाया निशाना
एक ही रात तीन गुमटियों को चोरों ने बनाया निशाना

जागरण संवाददाता, करंडा (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुरा चट्टी स्थित तीन गुमटियों में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना के संबंध में जानकारी ली। 23 सौ रुपये नकद सहित सामान उनके हाथ लगे।

चट्टी स्थित दुकानदार बुच्ची राजभर, किशोर पटेल व अमरनाथ गुप्ता फल-सब्जी व पान की दुकान किए हुए हैं। रविवार की रात किसी समय चोर दुकान का ताला व गुमटी का पल्ला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिए। सुबह लगभग साढ़े पांच बजे टहलने निकले लोगों की नजर टूटी गुमटी पर पड़ी तो इसकी सूचना को दुकानदारों को दी गई। पान की दुकान से पान-मसाला व लगभग 15 सौ रुपये चोरों के हाथ लगे। वहीं फल सब्जी की दुकान से लगभग आठ सौ रुपये चोरी किए। पास में ही स्थित उदय पटेल की सुर्ती की दुकान के ताले को तोड़ने का भी प्रयास किए। ज्ञात हो कि चोरी हुए स्थान से लगभग एक किमी की दूरी पर खिजिरपुर पुलिस चौकी है। रात्रि में चट्टी पर प्राय: 112 नम्बर पुलिस भी खड़ी रहती है। पूर्व में हुई चोरी को देखते हुए रात में चट्टी पर पहरा भी रहता है। फिर भी चोरी की घटना घट गई और पुलिस को खबर भी नही हुई।

chat bot
आपका साथी