चोरों ने ढाई लाख का माल किया पार

थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार में रविवार की रात जनरल स्टोर की दुकान में छत के रास्ते घुसे चोरों ने लाखों रुपये के सामान सहित पचास हजार नगदी पर हाथ साफ किया। अगले दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाजार में अमेहता

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 06:36 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 06:36 PM (IST)
चोरों ने ढाई लाख का माल किया पार
चोरों ने ढाई लाख का माल किया पार

जासं,खानपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार में रविवार की रात जनरल स्टोर की दुकान में छत के रास्ते घुसे चोरों ने लाखों रुपये के सामान सहित पचास हजार नकदी पर हाथ साफ किया। अगले दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाजार में अमेहता निवासी राजेश त्रिपाठी का थोक पान और जनरल स्टोर का दुकान है। रोज की भांति वे रात के पहर दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह खोले तो अंदर का नजारा देखकर सन्न गए। दुकान में सामान बिखरा पड़ा था, जबकि नकदी समेत करीब दो लाख रुपये का सामान गायब था। यह देख वे शोर-शराबा करने लगे। कुछ ही देर में आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पीड़ित ने बताया कि एक बोरी में करीब 50 हजार रुपये का सिक्का था।

लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से दहशत

: क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं से दहशत व्याप्त है। पुलिस निष्क्रियता से चोर हर दिन कहीं न कहीं ताला चटका रहे हैं और पुलिस जांच तक ही सीमित है। ग्रामीणों ने चेताया कि पुलिस अगर सभी चोरी की घटनाओं का खुलासा जल्द से नहीं करेगी तो वे सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी