शिक्षक के घर से 5.60 लाख के माल पर चोरों ने हाथ किया साफ

थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी सत्यप्रकाश यादव के घर में छत के रास्ते से घुसे चोरों ने करीब पांच लाख के आभूषण 60 ीहजार नकदी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। अगले दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:18 AM (IST)
शिक्षक के घर से 5.60 लाख के माल पर चोरों ने हाथ किया साफ
शिक्षक के घर से 5.60 लाख के माल पर चोरों ने हाथ किया साफ

जासं, खानपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी सत्यप्रकाश यादव के घर में छत के रास्ते से घुसे चोरों ने करीब पांच लाख के आभूषण, 60 हजार नकदी समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। अगले दिन जानकारी होने पर पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

सत्यप्रकाश यादव प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। रात के पहर उनके परिवार के सदस्य खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। देर रात घर में घुसे चोरों ने ताला तोड़कर आलमारी में रखे रुपये व तीन बक्सा उठा ले गए। सुबह परिवार के सदस्यों की नींद खुली तो कमरों में सामान बिखरा देखकर सन्न रह गए। उन्होंने शोर- शराबा किया तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। खोजबीन शुरू हुई तो घर से कुछ दूरी पर चोरों द्वारा बक्सा व अन्य सामान फेंका गया था। जबकि रुपये व आभूषण गायब थे। पीड़ित परिवार ने बताया कि तीन सोने की चेन, पांच सोने की अंगूठी, साठ हजार नगद, तीन किलो चांदी, दो झुमका, एक टार्च और कुछ अन्य सामान चोरी गया है। जिसकी कीमत करीब पांच लाख है।

------ दर्ज कर लिया गया है मुकदमा

: शिक्षक के घर में चोरी की तहरीर मिली है। मामले की जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीमें लगा दी गई हैं, जल्द ही चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे।-जितेंद्र दुबे, थानाध्यक्ष खानपुर।

chat bot
आपका साथी