श्रीराम राज्याभिषेक के साथ प्राचीन रामलीला का समापन

जागरण संवाददाता गाजीपुर अति प्राचीन रामलीला कमेटी हरिशंकरी के तत्वावधान में राम राज्य

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:41 PM (IST)
श्रीराम राज्याभिषेक के साथ प्राचीन रामलीला का समापन
श्रीराम राज्याभिषेक के साथ प्राचीन रामलीला का समापन

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : अति प्राचीन रामलीला कमेटी हरिशंकरी के तत्वावधान में राम राज्याभिषेक के साथ परंपरागत अति प्राचीन रामलीला का समापन हुआ। हरिशंकरी की ऐतिहासिक राजगद्दी का आयोजन शनिवार की शाम से देर रात्रि तक चला।

अतिथि के रूप में नगर पालिका की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल, सदर उप जिला अधिकारी अनिरुद्ध सिंह, सदर तहसीलदार मुकेश सिंह, क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला ने प्रभु श्रीराम का मंत्रोच्चार के बीच माल्यार्पण कर आरती और पूजन किया। नगर पालिका चेयरमैन ने प्रभु श्रीराम के चरित्र पर प्रकाश डालते हुए लोगों से उनके चरित्र को अपने जीवन में आत्मसात करने की बात कही। एसडीएम ने भी सर्वप्रथम रामदरबार को नमन कर सभी को जिलाधिकारी और प्रशासन की तरफ से शुभकामनाएं देते हुए आभार प्रकट किया। कमेटी के मंत्री ओमप्रकाश उर्फ बच्चा तिवारी ने नगरपालिका प्रशासन, जिला एवं पुलिस प्रशासन और नगरवासियों को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर विनय कुमार सिंह, सरदार दर्शन सिंह, विजय अग्रवाल, रामपूजन सिंह, अजय पाठक, वीरेश राम वर्मा, रामजी सिंह, पं. लव त्रिवेदी, रोहित अग्रवाल, राजेन्द्र विक्रम आदि थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता दीनानाथ गुप्त ने की।

chat bot
आपका साथी