गड्ढों से भर गया है बिहार को जोड़ने वाला मार्ग

दिलदारनगर (गाजीपुर) दिलदारनगर को बिहार से जोड़ने वाला मार्ग महीनों से बदहाल है। इस सड़क से आवागमन करने वाले लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। लेकिन विभाग के अधिकारियों का ध्यान इस सड़क की ओर नहीं होने से सड़क धीरे धीरे गड्ढे का रूप लेती जा रही है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:14 PM (IST)
गड्ढों से भर गया है बिहार को जोड़ने वाला मार्ग
गड्ढों से भर गया है बिहार को जोड़ने वाला मार्ग

जासं, दिलदारनगर (गाजीपुर) : दिलदारनगर को बिहार से जोड़ने वाला मार्ग महीनों से बदहाल है। इस सड़क से आवागमन करने वाले लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। विभाग के अधिकारियों का ध्यान इस सड़क की ओर नहीं होने से सड़क धीरे धीरे गड्ढे का रूप लेती जा रही है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

बिहार को जोड़ने वाली इस सड़क से दिलदारनगर, निरहु का पुरा, मिर्चा, जबुरना, देवैथा, करमहरी होते हुए हजारों लोग बिहार आते जाते हैं। सड़क की सबसे खराब स्थिति निरहु का पुरा गांव के पास हो गयी है। ओवरलोड ट्रकों के आवागमन से सड़क पूरी तरह गड्ढे का रूप ले चुकी है। प्रतिदिन कोई न कोई साइकिल व मोटरसाईकिल सवार गड्ढे में गिरकर चोटिल हो जा रहे हैं। वाहनों के आवगमन से उड़ती धूल लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक साबित हो रही है।सड़क की बदहाल स्थिति को लेकर बीते आठ फरवरी को सपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल ग्रामीणों संग जिलाधिकारी से मिलकर उक्त सड़क से ओवरलोड ट्रकों के आवागमन पर रोक लगाने एवं निर्माण की मांग की। पत्रक सौंपने वाले तौकीर खां, बेचन खां, मेराज खां, प्रधान असलम खां, सरफराज खां सहित अन्य लोगों ने बताया कि जिलाधिकारी को पत्रक दिए हुए बारह दिन बीत गए लेकिन अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई। धड़ल्ले से ट्रकों का संचालन हो रहा है।

chat bot
आपका साथी