नेटवर्क बाधा बनी बैंक में बवाल की वजह, काउंटर टूटा

जासं गाजीपुर नंदगंज बाजार में बीएसएनएल की केबिल कटने से तीन बैंक शाखाओं में कार्य ठप है। प्रतिदिन बैंक आकर लौट रहे ग्राहकों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। इसके विरोध में सोमवार को यूबीआइ की शाखा सादात में ग्राहकों ने हो-हल्ला किया। धक्का-मुक्की में काउंटर टूट गया। बाद में पुलिस के पहुंचने पर ग्राहक शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 06:12 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 10:10 PM (IST)
नेटवर्क बाधा बनी बैंक में बवाल की वजह, काउंटर टूटा
नेटवर्क बाधा बनी बैंक में बवाल की वजह, काउंटर टूटा

जासं, गाजीपुर : नंदगंज बाजार में बीएसएनएल की केबिल कटने से तीन बैंक शाखाओं में कार्य ठप है। प्रतिदिन बैंक आकर लौट रहे ग्राहकों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। इसके विरोध में सोमवार को यूबीआइ की शाखा सादात में ग्राहकों ने हो-हल्ला किया। धक्का-मुक्की में काउंटर टूट गया। बाद में पुलिस के पहुंचने पर ग्राहक शांत हुए।

सादात नगर स्थित यूबीआइ की शाखा में लगातार पांचवें दिन नेटवर्क बाधित होने पर ग्राहकों ने हो-हल्ला किया। आपस में धक्का-मुक्की के चलते बैंक में आधार कार्ड बनाने के काउंटर का शीशा निकल गया। इसके बाद बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाई। तब मामला शांत हुआ। बीएसएनएल की केबिल नंदगंज के पास क्षतिग्रस्त हो गई है। सुबह बैंक खुलने पर आधार कार्ड बनवाने और लेनदेन के लिए ग्राहक कतार में खड़ा हो गए। लिक फेल होने पर ग्राहक हो-हल्ला करने लगे। शाखा प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि लिक फेल होने की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है। वैसे बैंक का आवश्यक कार्य रेलवे स्टेशन रोड की शाखा से हो रहा है। नंदगंज : स्थानीय बाजार स्थित यूबीआइ का लिक सप्ताह भर से फेल है। बैंक कर्मी ग्राहकों को सही जानकारी नहीं देते हैं। इसके चलते वे प्रतिदिन आकर लिक ठीक होने का इंतजार करते हैं। यह ब्रांच इसी माह में चोचकपुर रोड पर शिफ्ट होने के कारण बैंककर्मी नई जगह पर जाकर बैठे रहते हैं। यहां पर कोई अधिकारी नहीं होता है। शाखा प्रबंधक शिवशंकर उरांव ने बताया कि बीएसएनएल की केबिल कटने से संचार सेवा ठप है। ब्रांच दूसरी जगह शिफ्ट हो रही है। उसी में सभी कर्मचारी लगे हैं। दुल्लहपुर : स्थानीय बाजार स्थित एसबीआइ की शाखा में एक सप्ताह से लिक फेल होने से ग्राहकों को प्रतिदिन निराश होकर लौटना पड़ रहा है। इसके चलते उनमें आक्रोश पनप रहा है। ग्राहक अभिषेक चौहान ने बताया कि उनके घर शादी है। शंकरपुर निवासी चुन्नी राम ने कहा कि घर पर दो लोग बीमार हैं। इलाज के लिए पैसे की जरूरत है। अन्य ग्राहकों का कहना है कि परिसर से बाहर एटीएम अक्सर बंद रहता है। शाखा प्रबंधक जितेंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि बीएसएनएल की केबिल कटने से यह समस्या आई है।

chat bot
आपका साथी