सर्पदंश से किशोर की मौत

मरदह (गाजीपुर) थाना के ताहिरपुर बरेंदा गांव में सोमवार को सर्पदंश से राहुल यादव (15) पुत्र चंद्रभान यादव की मौत हो गई। वह घर में चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान भोर में सांप ने डंस लिया। परिजनों कई स्थानों पर झाड़-फूंक के लिए ले गए लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। मऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:54 PM (IST)
सर्पदंश से किशोर की मौत
सर्पदंश से किशोर की मौत

मरदह (गाजीपुर) : थाना के ताहिरपुर बरेंदा गांव में सोमवार को सर्पदंश से राहुल यादव (15) पुत्र चंद्रभान यादव की मौत हो गई। वह घर में चारपाई पर सो रहे थे। इसी दौरान भोर में सांप ने डंस लिया। परिजनों कई स्थानों पर झाड़-फूंक के लिए ले गए लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ। मऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। (जासं)

------ चेतावनी देकर छोड़ा मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : तहसील परिसर में फार्म टिकट बेचने वाले एक वेंडर को सोमवार को लेखपाल ने कूटरचना कर कागजात तैयार करने के आरोप में पकड़कर तहसीलदार को सौंपा। बाद में वेंडर को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। आरोप था कि वेंडर ने किसी व्यक्ति को लेखपाल के फर्जी हस्ताक्षर से खसरा दिया था। जिसकी जानकारी होने पर लेखपाल उक्त वेंडर को पकड़कर तहसीलदार के पास ले गए। (जासं)

chat bot
आपका साथी