घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

जासं दुल्लहपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के जलालाबाद कोल्ड स्टोर के पास चार दिन पूर्व ट्रक व आटो की टक्कर में घायल विनोद सिंह (45) की मंगलवार को वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jan 2020 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jan 2020 06:46 PM (IST)
घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

जासं, दुल्लहपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के जलालाबाद कोल्ड स्टोर के पास चार दिन पूर्व ट्रक व आटो की टक्कर में घायल विनोद सिंह (45) की मंगलवार को वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

बीते 29 दिसंबर को मऊ प्रांत के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र स्थित अमिरहा निवासी विनोद सिंह आटो से जखनियां जा रहे थे। जलालाबाद स्थित कोल्डस्टोर के पास रात नौ बजे ट्रक व आटो की टक्कर हो गई थी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए आजमगढ़ जनपद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत में सुधार नहीं होने पर परिजन उन्हें वाराणसी ले गए, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर थाने पहुंचे जहां से पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी