रुपये छीनकर भाग रहा उचक्का धराया

नगर स्थित खोआ मंडी से एक व्यक्ति के हाथों से रुपया छीनकर भाग रहे उचक्के को लोगों ने दौड़ाकर दबोच लिया। जमकर धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। मंडी के पास एक व्यक्ति खड़ा होकर खोवा का भाव पूछ रहा था। उसी दौरान एक युवक पहुंचा और हाथ में लिए दो हजार रुपये के नोट को छीनकर भागने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:07 PM (IST)
रुपये छीनकर भाग रहा उचक्का धराया
रुपये छीनकर भाग रहा उचक्का धराया

जासं सैदपुर (गाजीपुर) : नगर स्थित खोआ मंडी से एक व्यक्ति के हाथों से रुपया छीनकर भाग रहे उचक्के को लोगों ने दौड़ाकर दबोच लिया। जमकर धुनाई के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। मंडी के पास एक व्यक्ति खड़ा होकर खोवा का भाव पूछ रहा था। उसी दौरान एक युवक पहुंचा और हाथ में लिए दो हजार रुपये के नोट को छीनकर भागने लगा। पीड़ित शोर-शराबा किया तो आसपास के लोग दौड़ाकर पकड़ लिए। पूछताछ में वह अपना नाम व पता झांसी के ललितपुर निवासी जितेंद्र के रुप में दिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

---- संदिग्ध हालात मे झुलसा

महाराजगंज : नंदगंज थाना के क्षेत्र के सिसौड़ा गांव निवासी रामा कनौजिया(48) गुरुवार की देर रात संदिग्ध हालत में सोते समय झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर घर के लोग पहुंचे और आग बुझाकर अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। रामा कैसे झुलसे फिलहाल यह पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी