दोनों कालेजों के छह प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम

गाजीपुर पीजी कालेज व एसएस पीजी कालेज में छात्र संघ चुनाव की प्रक्रिया चरम की ओर है। शुक्रवार को दोनों कालेजों से तीन-तीन प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:15 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:15 PM (IST)
दोनों कालेजों के छह प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम
दोनों कालेजों के छह प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम

जासं, गाजीपुर : पीजी कालेज व एसएस पीजी कालेज में छात्र संघ चुनाव की प्रक्रिया चरम की ओर है। शुक्रवार को दोनों कालेजों से तीन-तीन प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस ले लिया। ऐसे में पीजी कालेज में 33 व एसएस पीजी कालेज में 24 प्रत्याशी रह गए हैं। वहीं एसएस पीजी कालेज में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी पुष्पेंद्र यादव के पर्चे को लेकर कुछ सवाल उठाए गए। बाद में मामला सुलझ गया। इस दौरान सीओ सिटी भी मौके पर पहुंचे थे।

पीजी कालेज में कुल 36 व एसएस पीजी कालेज में 27 ने नामांकन किए थे। नामांकन पत्रों की जांच में सभी वैध पाए गए। छात्र संघ चुनाव में 24 अक्टूबर को मतदान होना है और उसी दिन मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा भी होगी। पीजी कालेज के प्राचार्य डा. समर बहादुर सिंह व मुख्य चुनाव अधिकारी डा. दिनेश सिंह और एसएस पीजी कालेज के प्राचार्य डा. रबिद्र नाथ राय व मुख्य चुनाव अधिकारी डा. रामनगीना सिंह यादव ने बताया कि अब उनका पूरा ध्यान सकुशल मतदान संपन्न कराना है।

प्रत्याशियों ने शुरू किया प्रचार

- नामांकन पत्र वापसी के बाद मतदान में केवल छह दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में प्रत्याशियों ने अपना प्रचार-प्रसार जोर-शोर से शुरू कर दिया है। वह कालेज से ज्यादा छात्रों के घर जाकर प्रचार करना ज्यादा अच्छा मान रहे हैं। वह सीधे उनके घर जा रहे हैं और अपने पक्ष में मतदान करने का आह्वान कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी