पदयात्रा निकाल कर चलाया हस्ताक्षर अभियान

सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने की।ी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:02 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:02 PM (IST)
पदयात्रा निकाल कर चलाया हस्ताक्षर अभियान
पदयात्रा निकाल कर चलाया हस्ताक्षर अभियान

जागरण संवाददाता, भदौरा (गाजीपुर) : सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने की मांग को लेकर कांग्रेसजनों पदयात्रा निकाल कर हस्ताक्षर अभियान चलाया। पीसीसी सदस्य एवं उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष फरीद अहमद गाजी ने चौथे दिन मंगलवार को भी पदयात्रा निकाली। पदयात्रा बारा गांव के रकबा मोहल्ले से निकाली जो तिरवाही होते हुए नारा, नौघर में समाप्त हुई। कांग्रेसी नेता ने सरकार से स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर बनाने के लिए हस्ताक्षर अभियान भी चलाया।

फरीद अहमद गाजी का कहना है कि सैंकड़ों की संख्या में लोग सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए जाते हैं, लेकिन न तो अस्पताल में चिकित्सक मिलते हैं और न ही स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि हर जगह स्वास्थ्य केंद्रों की बदहाली से लोगों को गुजरना पड़ रहा है। बारा में वीर अब्दुल हमीद के नाम पर बना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य

संबंधित समस्याएं वर्षों से गहराई हुई है। चेताया कि जब तक सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर नहीं किया जाएगा, तब तक पदयात्रा के माध्यम से आंदोलन जारी रखा जाएगा। इस मौके पर हसीब खां, साकिब खां, अशरफ खां, अबु तलहा, जावेद खां, एखलाक खां, बाबर अहमद, तौवाब खां, दिलशाद खां, बारीक खां, तौकीर खां आदि थे।

chat bot
आपका साथी