सात हजार नकदी व शराब की पेटी चोरी

जासं रेवतीपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने गुरुवार की रात सात हजार नगदी समेत 2

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:36 PM (IST)
सात हजार नकदी व शराब की पेटी चोरी
सात हजार नकदी व शराब की पेटी चोरी

जासं, रेवतीपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने गुरुवार की रात सात हजार नगदी समेत 28 हजार के शराब पर हाथ साफ कर दिया। शुक्रवार को चोरी की जानकारी मिलते ही दुकान संचालक ने पुलिस को तहरीर दी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

गांव के तिलवां मोड़ से कुछ दूरी पर अंग्रेजी व देशी शराब के साथ बीयर की दुकान स्थित है। इन पर तैनात सेल्समैन अपनी दुकान रात में बंदकर घर चले गए। सुबह जब ग्रामीणों की नजर अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान के शटर पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने इसकी जानकारी सेल्समैनों को दी। चोरी की सूचना मिलते ही दुकान संचालक भी पहुंच गए। चोर अंग्रेजी शराब की दुकान से करीब 25 हजार की शराब व कैश काउंटर से पांच हजार नगदी व पंखा भी गायब था। वहीं देशी शराब की दुकान से करीब दो हजार नगदी व शराब की पेटी पर हाथ साफ कर दिए थे। थानाध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी