मारपीट में पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत सात पर मुकदमा

जासं, दिलदारनगर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के उसिया गांव में शनिवार को दो पक्षों में शनिवार क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Aug 2018 05:10 PM (IST) Updated:Sun, 26 Aug 2018 10:56 PM (IST)
मारपीट में पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत सात पर मुकदमा
मारपीट में पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत सात पर मुकदमा

जासं, दिलदारनगर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के उसिया गांव में शनिवार को दो पक्षों में शनिवार को मामूली विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इससे एक पक्ष के शाहजहां अंसारी (28) घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए भेजवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी।

मामले में घायल के भाई इरफान अंसारी ने पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत सात के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

ग्रामीणों के अनुसार उसिया गांव निवासी कलाम खां के एक रिश्तेदार का 21 अगस्त की शाम को शाहजहां से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसको लेकर शनिवार को कलाम खां ने पंचायत बुलाई। पंचायत में गांव के सम्मानित लोग भी पहुंचे। पंचायत में शाहजहां को बुलाने के लिए गांव के कुछ युवक उनके घर पहुंचे तो वह आने से इंकार कर दिए। इसको लेकर दोनों तरफ से कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। इसकी जानकारी होते ही पंचायत में शामिल अन्य लोग भी उसके घर पहुंच गए। आरोप है कि वे घर में घुसकर शाहजहां को जमकर मारे-पीटे। मारपीट की घटना में पूर्व ब्लाक प्रमुख रसीद खां, पूर्व प्रधान जमालुद्दीन समेत सात अन्य भी शामिल थे। थानाध्यक्ष विमल कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी