बाल न काटने पर सैलून संचालक की कर दी थी हत्या

जासं गाजीपुर बदमाशों ने बाल न काटने पर सैलून संचालक संजय प्रजापति उर्फ बेचू की गोली मारकर हत्या की थी। वारदात में शामिल तीन आरोपित को पुलिस टीम ने ढोढ़ाडीह रेलवे स्टेशन से धर-दबोचा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 11:14 PM (IST)
बाल न काटने पर सैलून संचालक की कर दी थी हत्या
बाल न काटने पर सैलून संचालक की कर दी थी हत्या

जासं, गाजीपुर : बदमाशों ने बाल न काटने पर सैलून संचालक संजय प्रजापति उर्फ बेचू की गोली मारकर हत्या की थी। वारदात में शामिल तीनों आरोपितों को पुलिस टीम ने ढोढ़ाडीह रेलवे स्टेशन से धर-दबोचा। जबकि मुख्य आरोपित अभी भी पकड़ से दूर है। रविवार को पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने पत्रकारवार्ता आयोजित कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया।

एसपी ने बताया कि बीते 14 नवंबर की देर शाम करीमुद्दीनपुर बाजार में सैलून चला रहे संजय प्रजापति उर्फ बेचू की अज्ञात बदमाशों ने दुकान में गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात का पर्दाफाश करने के लिए तीन पुलिस टीमों को लगाया गया था। घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों व आसपास के लोगों से मिली जानकारी के बाद चार लोगों का नाम प्रकाश में आया। इसमें करीमुद्दीनपुर गांव के मिथलेश उर्फ लाला, चंदन राम उर्फ कोचा व पिटू राजभर को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ पर हत्याकांड का खुलासा हुआ। आरोपितों ने बताया कि बीते 14 नवंबर की रात मुख्य आरोपित सूरज राय के साथ एक बागीचे में शराब व गांजे का सेवन किए। इसके बाद सिगरेट का सेवन करते हुए सैलून पहुंचे व सूरज राय ने संजय प्रजापति से बाल काटने को कहा। इस पर सैलून संचालक ने दस मिनट रुकने को कहा। यह बात सूरज राय को नागवार गुजरी और उसने पिस्टल से संजय प्रजापति के सीने में दो गोली उतार दी। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। गिरफ्तारी करने में प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह, रविद्रनाथ राय, पवन कुमार सिंह, जगनारायण सिंह, राधेश्याम चौरसिया, नीरज यादव शामिल थे। --------

आधा दर्जन से अधिक मामले हैं दर्ज

: हत्याकांड के मुख्य आरोपित सूरज राय के ऊपर करीमुद्दीनपुर थाने में आधा दर्जन से ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं। इसका इतना खौफ है कि हत्या के दूसरे दिन कोई भी ग्रामीण व दुकानदार इस मामले से बचता दिख रहा था। जब पुलिस टीम ने पूरी सक्रियता के साथ उसके तीन मित्रों को दबोचा व संजय प्रजापति की हत्या का मुख्य आरोपित सूरज के होने का पता चला तो शनिवार की देर शाम सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व दुकानदार थाने पर पहुंचकर उसके खिलाफ पुलिस को बयान भी दिए। फिलहाल उसकी धर पकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी