पाइप लाइन बिछाने के नाम पर तोड़ दी सड़क

बारा (गाजीपुर) दूर ²ष्टि और पूर्व नियोजित योजना के अभाव में ग्रामीणों को एक सुविधा उपलब्ध कराने के नाम पर और असुविधा खड़ी कर दी जाती है। इसका ताजा उदाहरण है कि गांव में पेयजल आपूर्ति योजना के तहत गली मोहल्लों में पाइप लाइन बिछाने के लिए पूर्व से बनी हुई सीसी एवं इंटरलॉकिग सड़क को बीच से तोड़ दिया गया है। इससे लोग परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 04:55 PM (IST)
पाइप लाइन बिछाने के नाम पर तोड़ दी सड़क
पाइप लाइन बिछाने के नाम पर तोड़ दी सड़क

फोटो- 14सी।

जागरण संवाददाता, बारा (गाजीपुर) : पेयजल आपूर्ति योजना के तहत गली मोहल्लों में पाइप लाइन बिछाने के लिए पूर्व से बनी हुई गांव के सीसी एवं इंटरलाकिग सड़क को बीच से तोड़ दिया गया है। इससे लोग परेशान हैं। 

पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़कों को तोड़ते समय संबंधित संवेदक द्वारा ग्रामीणों से सड़क मरम्मत कराने का भरोसा दिलाया गया था, लेकिन एक वर्ष बीतने के बाद भी इसकी मरम्मत नहीं हो पाई है। गांव के अधिकतर मोहल्लों की सड़कें बीच से टूटी हुई हैं जिस कारण आवागमन में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बारिश होने के बाद कई जगह टूटी सड़कों पर जलजमाव भी हो जाता है। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पाइप लाइन बिछाने का कार्य बेहद धीमी गति से चल रहा है। गांव में तोड़ी गई सड़कों की मरम्मत को लेकर कोई समय नहीं दिया गया है। नतीजतन संबंधित एजेंसी लापरवाह बनी हुई है। ग्रामीणों ने इस ओर जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए तोड़ी गई सड़कों को अविलंब बनवाए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी