वेतन नहीं मिलने पर पीएंडआर के कर्मियों ने ठप किया कार्य

गाजीपुर गंगा नदी पर बन रहे रेल सह रोड ब्रिज के निर्माण में लगे कर्मचारियों ने महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण शुक्रवार को कार्य ठप कर दिया। सभी कर्मचारी गोलबंद होकर कार्य ठप कर दिए जाने से कार्यदायी संस्था पीएंडआर के अधिकारियों में खलबली मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:03 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:03 PM (IST)
वेतन नहीं मिलने पर पीएंडआर के कर्मियों ने ठप किया कार्य
वेतन नहीं मिलने पर पीएंडआर के कर्मियों ने ठप किया कार्य

जासं, गाजीपुर : गंगा नदी पर बन रहे रेल सह रोड ब्रिज के निर्माण में लगे कर्मचारियों ने महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण शुक्रवार को कार्य ठप कर दिया। सभी कर्मचारी के गोलबंद होकर कार्य ठप कर दिए जाने से कार्यदायी संस्था पीएंडआर के अधिकारियों में खलबली मच गई। देर शाम अधिकारियों ने कर्मचारियों के साथ बैठक कर आश्वासन दिया कि शनिवार की सुबह सभी कर्मियों के खाते में पैसा भेज दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने पर कार्य ठप कर दिया था।

घाट स्टेशन के समीप कार्यदायी संस्था पीएंडआर द्वारा फेब्रिकेशन यार्ड बनाया गया है। यहां स्ट्रील स्ट्रक्चर का कार्य होता है। रेल सह रोड ब्रिज में लगने वाले सभी स्टील के उपकरण यहीं बनते हैं। पीलर का कार्य पूर्ण हो जाने के बाद स्टील का ही कार्य हो रहा है। समय से पुल तैयार हो जाए इसको लेकर कर्मचारी दिन-रात काम कर रहे हैं। महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण शुक्रवार को सभी कर्मचारी आक्रोशित हो गए और कार्य ठप कर दिया। इससे ब्रिज का कार्य भी प्रभावित होने लगा। इसकी जानकारी होते ही अधिकारी चितित हो गए। आरवीएनएल चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर विकास चंद्रा ने बताया कि वेतन नहीं मिलने के कारण कर्मचारियों ने कार्य ठप कर दिया था। पीएंडआर के अधिकारियों ने बैठकर सभी को आश्वास्त किया है कि शनिवार को उनके खाते में पैसा भेज दिया जाएगा। कार्य भी शनिवार से शुरू हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी