विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने होटलों में की छापेमारी

गाजीपुर यूपी के मोस्टवांटेड व पांच लाख का इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश पुलिस इस समय सरगर्मी से कर रही है। इसी के तहत एसपी सिटी ने अपने हमराहियों संग नगर के आधा दर्जन से अधिक होटलों में ताबड़तोड़ औचक छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:17 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:17 PM (IST)
विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने होटलों में की छापेमारी
विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने होटलों में की छापेमारी

फोटो : 22सी। जागरण संवाददाता, गाजीपुर : यूपी के मोस्टवांटेड व पांच लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश पुलिस इस समय सरगर्मी से कर रही है। इसी के तहत एसपी सिटी गोपीनीथ सोनी ने अपने हमराहियों संग बुधवार को नगर के आधा दर्जन से अधिक होटलों में ताबड़तोड़ औचक छापेमारी की। होटल के रजिस्टर खंगालने के साथ ही एक-एक कमरे की सघन तलाशी ली। इस औचक कार्रवाई से होटल संचालकों में खलबली मच गई।

पुलिस ने जब एक-एक करके सभी कमरों की तलाशी लेनी शुरू की तो लोग सहम गए। इस पर पुलिस ने सभी को सचेत करते हुए एक-एक कमरे सहित बाथरुम को भी चेक किया। होटल के मैनेजर को सख्त हिदायत दी कि अगर कोई अनजान व्यक्ति होटल में आता है तो इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दें। आसपास अगर कोई संदिग्ध नजर आए तो भी पुलिस को तुरंत सूचित करें। कोई होटल में रुक रहा है तो उससे आवश्यक कागजात जरूर जमा कराएं। इसमें लापरवाही पर कार्रवाई भी की जाएगी। सभी होटलों में विकास दुबे की फोटो भी सर्कुलेट की गई। कोतवाल धनंजय मिश्र ने बताया कि लंका स्थित श्याम होटल सिटी रेलवे स्टेशन अवध होटल, मधुरतरंग, बंशी बाजार स्थित नंदरेजीडेंसी में औचक छापेमारी की गई। होटल के सभी कमरों की तलाशी ली गई। इसके अलावा बीते तीन से चार दिनों तक होटल में आने व जाने वालों की सूची को देखा गया। सीओ सिटी ओजस्वी चावला सहित नगर के कई चौकी की पुलिस मौके पर मौजूद रहे।

---- आइडी का किया गया मिलान

- होटलों में छापेमारी के दौरान एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने होटल में आने-जाने वालों द्वारा जमा किए गए आइडी का मिलान कराया। इस दौरान मिले कुछ खामियों को दुरुस्त करने का भी निर्देश दिया। होटल संचालकों व मैनेजरों को निर्देशित किया गया कि यहां आने-जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जाए। पुलिस टीम आगे भी चक्रमण करती रहेगी। गड़बड़ी मिली तो आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी