आजमगढ़ के दो लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

गाजीपुर : नंदगंज पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार की रात दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jan 2018 08:17 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jan 2018 08:17 PM (IST)
आजमगढ़ के दो लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे
आजमगढ़ के दो लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

गाजीपुर : नंदगंज पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बुधवार की रात दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। यह कामयाबी सिहोरी ताल पुलिया के पास पुलिस को मिली। पकड़े गए लुटेरों के पास से दो तमंचा, दो कारतूस, छह मोबाइल, व 51 सौ रुपये नकदी बरामद हुए। अगले दिन एसपी सोमेन बर्मा दोनों को मीडिया के सामने पेश किए, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया।

एसपी ने बताया कि रात के पहर नंदगंज थानाध्यक्ष रवींद्र श्रीवास्तव, एसआई राजेश त्रिपाठी व क्राइम ब्रांच प्रभारी विपिन ¨सह क्षेत्र में भ्रमणशील थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो लुटेरे पहलवानपुर गांव की ओर से सिहोरी ताल पुलिया के पास आने वाले हैं। वे किसी घटना को अंजाम देंगे। सूचना की पुष्टि के बाद पुलिस की संयुक्त टीम घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया। दोनों को थाने लाकर पूछताछ की गई तो वे अपना जुर्म कबूल लिए। लुटेरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम ने पांच हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की।

नैसारा पेट्रोल पंप के पास लूटे थे बोलेरो

पकड़े गए लुटेरे 1 नवंबर वर्ष 2017 को नंदगंज के नैसारा पेट्रोल पंप के पास एक व्यक्ति की बोलेरो व मोबाइल लूट लिए थे। उस बोलेरो को लेकर वे आजमगढ़ चले गए। 6 नवंबर को वे आजमगढ़ के देवगांव के पास ट्रक चालक को तमंचा के बल पर लूट लिए। उसी दौरान पुलिस का वाहन गुजरा तो वे पकड़े जाने के डर से बोलेरो छोड़कर फरार हो गए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों पर कई जिलों में लूट के मुकदमे दर्ज हैं।

ये हुए गिरफ्तार

-शिवबहादुर यादव, निवासी जलालपुर, थाना जहानागंज, जिला आजमगढ़।

-संचम यादव, निवासी पलनी, थाना तरवां, जिला आजमगढ़।

chat bot
आपका साथी