208 में मात्र 30 का ही हो सका निस्तारण

जिले के सभी 25 थानों पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कुल 208 आवेदन आए इसमें मात्र 30 का ही निस्तारण किया जा सका।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:31 PM (IST)
208 में मात्र 30 का ही हो सका निस्तारण
208 में मात्र 30 का ही हो सका निस्तारण

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : जिले के सभी 25 थानों पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कुल 208 आवेदन आए, इसमें मात्र 30 का ही निस्तारण किया जा सका। जिलाधिकारी एमपी सिंह और पुलिस अधीक्षक नगर कोतवाली और सुहवल थाना पहुंचे और फरियादियों की फरियाद सुनी। पुलिस अधीक्षक ने संबंधितों को निर्देश दिया कि जो मामले निस्तारित नहीं हो सके हैं, मौके पर जाकर शीघ्र निष्पक्ष निस्तारित करें।

नगर सर्किल के कोतवाली में नौ, करंडा थाने पर दो, खानपुर पर पांच, बहरियाबाद दो, शादियाबाद तीन, दुल्लहपुर एक, भुड़कुड़ा नौ, भांवरकोल सात, सुहवल छह, गहमर पांच, रेवतीपुर छह, नगसरहाल्ट थाने में तीन आवेदन आए, जिसमें एक का भी निस्तारण नहीं हो सका। वहीं जंगीपुर तीन में एक, सैदपुर 13 में तीन, सादात सात में दो, नंदगंज 22 में दो, कासिमाबाद चार में दो, मरदह 11 में चार, नोनहरा 13 में दो, बिरनो आठ में दो, मुहम्मदाबाद 20 में एक, करीमुद्दीनपुर चार में दो, बरेसर तीन में एक, जमानियां 31 में पांच व दिलदारनगर थाने में आए 11 प्रार्थनापत्रों में तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। सुहवल थाने में फरियाद सुनने के बाद पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने थाने का निरीक्षण भी किया। उन्होंने महिला हेल्पलाइन, मेस, आवास के साथ निर्माणाधीन भवन को भी देखका और उसकी गुणवत्ता जांची। कार्यदायी संस्था को समय से गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने का निर्देश दिया। अंत में उन्होंने सुवहल प्रभारी निरीक्षक से अपराध एवं अपराधियों की समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी