खराब आलू के लिए कर दी थी वृद्ध की हत्या

जागरण संवाददाता गाजीपुर दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बभनौलिया में बीते दिनों खराब आलू को लेकर हुए विवाद में लाठी-डंडा से पीटकर राजनाथ (50) की हत्या कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:45 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:45 PM (IST)
खराब आलू के लिए कर दी थी वृद्ध की हत्या
खराब आलू के लिए कर दी थी वृद्ध की हत्या

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बभनौलिया में बीते दिनों खराब आलू को लेकर हुए विवाद में लाठी-डंडा से पीटकर राजनाथ (50) की हत्या कर दी गई थी। मामले में पांचों नामजद आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसका राजफाश पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान किया।

उन्होंने बताया कि बीते 16 अक्टूबर को बभनौलिया निवासी मोती राम के किराना और सब्जी की दुकान पर सब्जी खरीदते समय आलू खराब होने की बात को लेकर गांव के ही एक किशोर से कहासुनी होने लगी थी। इस पर दुकानदार ने किशोर को वहां से भगा दिया था। दोबारा किशोर घर की महिलाओं के साथ वहां पहुंचा। इसके बाद महिलाओं से भी कहासुनी के साथ तीखी झड़प हुई थी। इसको लेकर परिवार के लोग लाठी-डंडा लेकर मोती के यहां पहुंचे। तब तक मोती राम दुकान बंद कर चले गए थे। वहां मौजूद उनके चचेरे भाई राजनाथ से कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। राजनाथ को मारपीट कर आरोपितों ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया वहीं राजनाथ को बचाने आईं पत्नी गुलाबी देवी (45) व पुत्र प्रदीप (32) को भी मारपीट दिए। सभी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां राजनाथ की मौत हो गई थी। मामले में मोती राम की तहरीर पर दिलदारनगर पुलिस पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी थी। मंगलवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर रेलवे स्टेशन से उन्हें गिफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में बभनौलिया निवासी जज प्रसाद, जयराम, भरत राम उर्फ प्रशांत, शशि उर्फ टेनी और संदीप राम उर्फ छट्ठू शामिल हैं। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दो लाठी को बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल, एसएसआइ चंद्रशंकर मिश्र, उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह, कांस्टेबल जैनेंद्र सिंह, कृष्णानंद और शत्रुन्जय यादव थे।

chat bot
आपका साथी