मारपीटकर मां-पुत्र को किया घायल

जासं जमानियां (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के बूढ़ाडीह गांव में रविवार की शाम किसी बात को लेकर दो पट्टिदारों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते एक पक्ष के लोगों ने मां-पुत्र को मारकर-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन दोनों घायलों को उपचार के लिए पीएचसी लाए। जहां पुत्र की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Dec 2019 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 22 Dec 2019 07:12 PM (IST)
मारपीटकर मां-पुत्र को किया घायल
मारपीटकर मां-पुत्र को किया घायल

जासं, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के बूढ़ाडीह गांव में रविवार की शाम किसी बात को लेकर दो पट्टीदारों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते एक पक्ष के लोगों ने मां-बेटे को मार-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजन दोनों घायलों को उपचार के लिए पीएचसी लाए। जहां पुत्र की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परिजनों ने बताया कि किसी बात को लेकर पट्टीदारों ने कहासुनी कर दी। अभी परिवार के सदस्य कुछ समझ पाते एक पक्ष के लोगों ने गीता देवी व उनके पुत्र ऋषभ को मारपीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजन दोनों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाये जहां ऋषभ की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस को पीड़ित परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी