ट्रक के धक्के से मां की मौत, बाल-बाल बचा पुत्र

ट्रक के धक्के से मां की मौत, बाल-बाल बचा पुत्र

आदर्श कोतवाली क्षेत्र के करहियां गांव के पास सोमवार की सुबह ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक पर पीछे बैठी मां कृष्णावती देवी (50) की मौत हो गई।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 10:33 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, गहमर (गाजीपुर) : आदर्श कोतवाली क्षेत्र के करहियां गांव के पास सोमवार की सुबह ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक पर पीछे बैठी मां कृष्णावती देवी (50) की मौत हो गई। वहीं पुत्र बाल-बाल बच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भदौरा बाजार निवासी कृष्णावती देवी अपने पुत्र मनी कुमार के साथ बाइक से सुबह लगभग सात बजे कामाख्या देवी मंदिर से दर्शन कर घर जा रही थीं। करहियां गांव स्थित अटहठा मोड़ के सामने पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बाइक को ओवरटेक करते वक्त धक्का मार दिया। ट्रक के धक्के से कृष्णावती देवी सड़क पर गिर गईं और ट्रक कुचलते हुए भाग निकला। इससे कृष्णावती की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की निगाह पड़ते ही उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। मृतका के पति कन्हैया प्रसाद गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई। विवाहिता के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, खानपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित मायके में आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने आई एक विवाहिता के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। स्वजनों ने जब उसे दबोचने की कोशिश की तो वह भाग निकला। बाद में पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

बताया जा रहा है कि विवाहिता पिछले 27 नवंबर को आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने अपने मायके में आई थी। रात 10 बजे जब वह अपने कमरे में कपड़े बदल रही थी तो करंडा थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी एक युवक वहां आ धमका और कमरा बंद कर दुष्कर्म किया। महिला की तलाश करते स्वजन जब उस कमरे तक पहुंचे तो स्थिति देख अवाक रह गए। उन्होंने युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला। पीड़ित महिला ने दुष्कर्मी युवक के खिलाफ खानपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। खानपुर थानाध्यक्ष पन्नेलाल ने बताया कि विवाहिता की मेडिकल जांच के बाद आरोपित युवक के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक की तलाश की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.