पंप संचालक और एसडीओ का विवाद पहुंचा डीएम तक

जागरण संवाददाता गाजीपुर नगर के बंशी बाजार स्थित जयप्रकाश फिलिग स्टेशन पर गुरुवार को हुए विवाद और बिजलीकर्मियों द्वारा पेट्रोल पंप का कनेक्शन काटने का मामला जिलाधिकारी तक पहुंच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:08 PM (IST)
पंप संचालक और एसडीओ का विवाद पहुंचा डीएम तक
पंप संचालक और एसडीओ का विवाद पहुंचा डीएम तक

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : नगर के बंशी बाजार स्थित जयप्रकाश फिलिग स्टेशन पर गुरुवार को हुए विवाद और बिजलीकर्मियों द्वारा पेट्रोल पंप का कनेक्शन काट दिए जाने का मामला जिलाधिकारी तक पहुंच गया। पेट्रोल पंप संचालिका और शहीद जयप्रकाश की मां ललिता देवी ने शुक्रवार को जिलाधिकारी को पत्र लिखकर तमाम आरोप लगाया तो डीएम ने एसडीओ को तलब किया है। जरूरत पड़ने पर सीसी टीवी कैमरे से भी मामले की तह तक जाने की उन्होंने बात कही है।

ललिता देवी ने आरोप लगाया है कि मीटर विभाग के एसडीओ संतोष चौधरी ने आठ सौ रुपये का पेट्रोल लिया और दो हजार रुपये का बिल मांगने लगे। कर्मियों ने फर्जी बिल देन से मना किया तो वह मीटर चेक करने की बात करने लगे। जब आइकार्ड मांगा गया तो वह नहीं दे पाए। इसके बाद उन्होंने मीटर रीडिग व जमा संबंधित सभी फाइलों को देखा, जो फरवरी तक जमा था। बावजूद इसके 50 से 60 की संख्या में बिजली कर्मियों को बुला लिया और बिना किसी वाजिब कारण के दबंगई दिखाते हुए कनेक्शन काट दिया। उन्होंने बिजलीकर्मियों पर गाली-गलौज करने का भी आरोप लगाया है। अनुरोध किया है कि गुरुवार को पेट्रोल पंप पर जो भी हुआ वह सीसीटीवी में कैद है, इसका अवलोकन करने के साथ ही जांच कर उचित कार्रवाई की जाए।

विदित हो कि यह पेट्रोल पंप शहीद कोटे से मिला है। ललिता के पुत्र जयप्रकाश यादव कारगिल युद्ध में 20 अगस्त 1999 को शहीद हुए थे। वहीं एसडीओ संतोष चौधरी का कहना है कि वह मीटर चेक करने गए थे, लेकिन एकाउंट नंबर देने से मना कर दिया गया और मुझे पकड़कर कमरे में डेढ़ घंटे तक बंद कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी