गाजीपुर में शराब दुकान के सेल्समैन की गला रेतकर हत्या

जमानियां (गाजीपुर) कोतावली क्षेत्र के सराय मुराद अली गांव के लोहाड़ी शहीद स्थित देशी शराब दुकान के सेल्समैन कन्हैया सिंह (25) की गुरुवार की सुबह धारदार हथियार से बदमाशों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 05:47 PM (IST)
गाजीपुर में शराब दुकान के सेल्समैन की गला रेतकर हत्या
गाजीपुर में शराब दुकान के सेल्समैन की गला रेतकर हत्या

जासं, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के सराय मुराद अली गांव के लोहाड़ी शहीद स्थित देशी शराब दुकान के सेल्समैन कन्हैया सिंह (25) को गुरुवार की सुबह धारदार हथियार से बदमाशों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे बाइक से दिलदारनगर की ओर भाग निकले। दुकानदार मनोज सिंह की तहरीर पर तीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई। नामजद आरोपित भैदपुर निवासी रामप्रवेश बिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंच कर जानकारी ली।

बिहार के समस्तीपुर जनपद के थाना विद्यावति नगर के बमौरा निवासी सेल्समैन कन्हैया सिंह शराब की दुकान में अपने साथी सेल्समैन दिनेश के साथ रहता था। गुरुवार की अल सुबह शौच से लौटा कन्हैया पास में ही स्थित दुकान पर चाय पीने चला गया। इसी बीच दो बाइक से पहुंचे तीन बदमाश भी दुकान पर चाय पीए। इसके बाद तीनों में एक ने कन्हैया को दबोचते हुए धारदार हथियार से गला रेत दिया। इससे वह लहूलुहान होकर गिरा और प्राण पखेरू उड़ गए। हत्यारों के जाने के बाद दुकानदार के शोर मचाने पर जब तक लोग पहुंचते तब तक बदमाश दिलदारनगर की ओर भाग निकले। पुलिस नामजद को गिरफ्तार करने के साथ अन्य तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

-

बुधवार व कुछ दिन पहले भी शराब को लेकर विवाद हुआ था। कुछ लोग नामित किए गए हैं। टीमें लगा दी गईं हैं। पुलिस जल्द सभी आरोपितों को धर दबोचेगी।

-डा. ओमप्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक।

chat bot
आपका साथी