पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर श्मशान घाट पहुंची पुलिस, हंगामा

जागरण संवाददाता गाजीपुर नोनहरा थाना क्षेत्र में चापड़ से गला रेतकर की गई हत्या के मा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:52 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:52 PM (IST)
पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर श्मशान घाट पहुंची पुलिस, हंगामा
पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर श्मशान घाट पहुंची पुलिस, हंगामा

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : नोनहरा थाना क्षेत्र में चापड़ से गला रेतकर की गई हत्या के मामले में पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को लेकर पुलिस सीधा श्मशान घाट पहुंच गई। इससे स्वजन आक्रोशित हो गए और दर्जनों की संख्या में लोगों ने एसपी कार्यालय के सामने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। इससे पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल। आनन-फानन सदर एसडीएम अनिरुद्ध सिंह और एएसपीआरए आरडी चौरसिया पहुंचे। किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

एक गांव निवासी महिला का शव शुक्रवार की सुबह नग्न अवस्था में गेहूं के खेत में पुआल पर मिला था। शव को देखकर लोग दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। पुलिस भी अवैध संबंध में महिला की हत्या के मामले में जांच-पड़ताल कर रही है। शुक्रवार की देर रात महिला के शव का पोस्टमार्टम होने पर पुलिस भारी संख्या में फोर्स के साथ शव लेकर सीधा श्मशान घाट पहुंच गई। एक गाड़ी में उसके बच्चे भी थे, जिन्हें एसपी आफिस के पास ही रोक दिया गया। शव के साथ उसका पति था, लेकिन बच्चे नहीं थे। इससे स्वजन आक्रोशित हो गए। बच्चों को मां का चेहरा दिखाने, मुआवजा दिलाने व एफआइआर में कुछ और लोगों का नाम दर्ज करने की मांग को लकर सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। इसकी खबर मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई। एएसपीआरए, सदर एसडीएम, शहर कोतवाल भारी फोर्स के साथ पहुंचे। महिला के चारों बच्चों को उसकी मां के शव के पास ले जाया गया। आश्वासन दिया गया कि जांच की जा रही है और जो भी नाम सामने आएंगे उसे दर्ज किया जाएगा। सरकार की ओर से जो भी प्रविधान है, उसके अनुसार आर्थिक मदद भी की जाएगी।

----

महिला के शव को उसके बच्चों को दिखाया गया। जांच चल रही है। जिस किसी का नाम सामने आएगा उसे दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शासनादेश के अनुसार जो भी होगा स्वजनों की मदद की जाएगी।

- अनिरुद्ध सिंह, सदर एसडीएम।

chat bot
आपका साथी