Indian Cricket Team : बीसीसीआई के अनुबंध से सूर्यकुमार के बाहर होने से निराशा, गाजीपुर के लोग निराश

बीसीसीआई द्वारा अपने वार्षिक अनुबंध से धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बाहर रखने पर निराशा और आक्रोश है। सूर्यकुमार यादव के घर उनके दादाजी विक्रम सिंह यादव ने बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर्स के वार्षिक केंद्रीय अनुबंध को लेकर सूची जारी कर दी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:21 PM (IST)
Indian Cricket Team : बीसीसीआई के अनुबंध से सूर्यकुमार के बाहर होने से निराशा, गाजीपुर के लोग निराश
बीसीसीआई द्वारा अपने वार्षिक अनुबंध से धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बाहर रखने पर निराशा है।

गाजीपुर, जेएनएन। खानपुर क्षेत्र के क्रिकेट प्रेमियों में बीसीसीआई द्वारा अपने वार्षिक अनुबंध से धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बाहर रखने पर निराशा और आक्रोश है। हथौड़ा स्थित सूर्यकुमार यादव के घर उनके दादाजी विक्रम सिंह यादव ने बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर्स के वार्षिक केंद्रीय अनुबंध को लेकर सूची जारी कर दी है जो अक्टूबर 2020 से सितंबर 2021 के लिए मान्य होगा।

पिछले दो सालों में घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में रनों का अंबार लगाने वाले सूर्यकुमार यादव को काफी लंबे इंतजार के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टी-ट्वेंटी में डेब्यू करने का मौका मिला था। सूर्यकुमार ने तीन टी-ट्वेंटी मैचों में 185.42 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट और विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए तेजी से रन बनाने का काम किया। सूर्यकुमार जिस निरंतरता से रन बना रहे हैं वह जल्द ही भारत की वनडे टीम में भी अपना शानदार प्रदर्शन करता हुआ नजर आएगा। ऐसे में सूर्यकुमार यादव को केंद्रीय अनुबंध ना मिलना थोड़ा हैरानी भरा है। ज्ञात हो कि ग्रेड ए प्लस खिलाड़ी को सात करोड़ रुपये, ग्रेड ए को पांच करोड़ रुपये, ग्रेड बी को तीन करोड़ रुपये और ग्रेड सी को एक करोड़ रुपये वार्षिक मिलते हैं।

chat bot
आपका साथी