छह रुपये स्टेशनरी भत्ता से कैसे चलेगा काम

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ ने प्रोन्नति व वेतन विसंगतियों सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को सरजू पांडेय पार्क में धरना दिया। जिलाध्यक्ष लालता यादव ने कहा कि काफी दिन से उनकी मांगें लंबित हैं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 10:09 PM (IST)
छह रुपये स्टेशनरी भत्ता से कैसे चलेगा काम
छह रुपये स्टेशनरी भत्ता से कैसे चलेगा काम

जासं, गाजीपुर : उत्तर प्रदेश राजस्व निरीक्षक संघ ने प्रोन्नति व वेतन विसंगतियों सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को सरजू पांडेय पार्क में धरना दिया। जिलाध्यक्ष लालता यादव ने कहा कि काफी दिन से उनकी मांगें लंबित हैं लेकिन सरकार अनदेखी कर रही है। हालात यह है कि आज भी स्टेशनरी भत्ता के नाम पर महज छह रुपये मासिक मिलता है। इसमें तो एक अच्छी पेन भी नहीं आ सकती। इस दौरान उन्होंने प्रमुख सचिव को संबोधित पत्रक भी संबंधित अधिकारी को सौंपा।

अन्य वक्ताओं ने कहा कि राजस्व निरीक्षक शासन की जन कल्याणकारी नीतियों को लागू करने के लिए सुदूर क्षेत्रों में जाकर काम करते हैं। वहीं बाढ़, ओलावृष्टि सहित अन्य प्राकृतिक आपदाओं में पीड़ितों का सहयोग करते हैं। इसके बाद भी उनकी मांगों पर विचार नहीं किया जा रहा है। इससे संवर्ग में आक्रोश पनप रहा है। चेतावनी दी कि अगर शीघ्र ही उनकी मांगों पर सरकार विचार नहीं करती है तो वह आंदोलन को और तेज करेंगे। इसमें भोला शंकर राय, राकेश यादव, राजेंद्र गुप्ता, राजेश कुमार, विनोद यादव, रामलखन राम रहे।

chat bot
आपका साथी