मुहम्मदपुर पहुंची स्वास्थ्य टीम, 50 को लगी वैक्सीन

जागरण संवाददाता जमानियां (गाजीपुर) स्थानीय ब्लाक के मुहम्मदपुर व कुसी गांव में लगातार कई मौत होने से ग्रामीण भयभीत हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:22 PM (IST)
मुहम्मदपुर पहुंची स्वास्थ्य टीम, 50 को लगी वैक्सीन
मुहम्मदपुर पहुंची स्वास्थ्य टीम, 50 को लगी वैक्सीन

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : स्थानीय ब्लाक के मुहम्मदपुर व कुसी गांव में लगातार कई लोगों की मौत होने से ग्रामीण भयभीत हैं। दैनिक जागरण में 17 मई के अंक में पेज दो पर 'मुहम्मदपुर और कुसी गांव में ढाई माह में 54 की मौतें' शीर्षक से खबर प्रकाशित होने पर स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी हरकत में आए और स्वास्थ्य विभाग की टीम सोमवार को मुहम्मदपुर पहुंची। गांव के जूनियर हाई स्कूल में सोमवार को 45 वर्ष से अधिक उम्र के 50 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई।

ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद अब तक इस गांव में कैंप लगाकर जांच नहीं की गई थी। ऐसे में जागरण ने इस मामले को बकायदा उठाया। मुहम्मदपुर गांव के जूनियर हाई स्कूल परिसर में एएनम आशा यादव अपनी टीम के साथ पहुंचीं। यहां सुबह 10 से दोपहर ढाई बजे तक वैक्सीन लगाई गई। वहीं कुसी गांव में ग्रामीणों की न तो जांच शुरू हुई और न ही वैक्सीन लगाई गई है।

ग्रामीणों ने कहा, धन्यवाद जागरण

-गांव के लोगों ने जागरण का आभार जताते हुए धन्यवाद जागरण कहा। ग्रामीणों ने कहा कि सच्चे अर्थों में जागरण समाचार पत्र ही नहीं, वरन हम सभी का मित्र भी है। मुहम्मदपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि अनिल कुमार ने कहा कि सभी ग्रामीणों को वैक्सीन लगने पर ही राहत मिलेगी।

---

जागरण की खबर का संज्ञान लेते हुए मुहम्मदपुर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी गई है। दोनों गांवों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। जल्द ही कैंप लगाकर इन गांवों में कोरोना की जांच कराई जाएगी।

-घनश्याम, तहसीलदार जमानियां।

chat bot
आपका साथी