कोरोना को रोकने में पूरी तरह फेल है सरकार : रामगोविद

जागरण संवाददाता गाजीपुर नेता प्रतिपक्ष रामगोविद चौधरी ने रविवार को सरकार पर जमकर निश

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:11 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:11 PM (IST)
कोरोना को रोकने में पूरी तरह फेल है सरकार : रामगोविद
कोरोना को रोकने में पूरी तरह फेल है सरकार : रामगोविद

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : नेता प्रतिपक्ष रामगोविद चौधरी ने रविवार को सरकार पर जमकर निशाना साधा। आरोप लगाया कि कोरोना को काबू करने में सरकार पूरी तरह फेल है।

जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र की मां पूर्व विधायक किसमतिया देवी के निधन पर शोक व्यक्त करने जैतपुरा स्थित आवास पर पहुंचे राम गोविंद ने सरकार पर हमला बोला। किसमतिया देवी को सरलता की प्रतिमूर्ति बताते हुए कहा कि विधायक की कुर्सी पर विराजमान होने के बाद भी उनके स्वभाव में कोई परिर्वतन नहीं आया। प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में आक्सीजन की कमी है। इसके अभाव में तमाम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। शवों की कतार लग गई है। श्मशान में जगह न मिलने से लोग शवों को गंगा किनारे फेंक रहे हैं। इससे महामारी के और फैलने का खतरा है। आई थी, लेकिन इतना विभत्स रूप कभी नहीं दिखा था। बताया कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपील की है कि इस महामारी में सरकार का सहयोग करें लेकिन सरकार विपक्ष की बात सुन ही नहीं रही है।

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व विधायक विजय कुमार, आलोक कुमार, सुदर्शन यादव, अशोक बिद, कन्हैया विश्वकर्मा, राजेंद्र यादव, गोपाल यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी