कोरोना संक्रमित प्रधानाध्यापिका समेत चार शिक्षकों की गई जान

कोरोना संक्रमित प्रधानाध्यापिका समेत चार शिक्षकों की गई जान

जागरण संवाददाता गाजीपुर जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से हर कोई सहम गया है। रविवार

JagranSun, 18 Apr 2021 07:12 PM (IST)

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से हर कोई सहम गया है। रविवार को कोरोना ने महिला प्रधानाध्यापक समेत चार शिक्षकों को काल कवलित कर दिया। इसकी सूचना से शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित सादात ब्लाक के मंगारी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका शीला सिंह, मनिहारी ब्लाक के सराय गोकुल गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के सहायक अध्यापक प्रमोद कुमार, देवकली ब्लाक के नैसारा गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के सहायक अध्यापक सुरेश कुमार एवं देवकली ब्लाक के पूर्व एबीआरसी संतोष कुमार की रविवार को मौत हो गई। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव ने शिक्षकों के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि मिर्जापुर प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक इसरार अहमद सिद्दीकी व खंड शिक्षा अधिकारी मनोज शर्मा भी कोरोना से ग्रसित हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना शिक्षक ईश्वर से करें।

---

टोल फ्री पर नंबर दें सूचना

: जिलाधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कंट्रोल रूम में टोल फ्री नम्बर-18002576200 लगाया गया है। इस नम्बर पर कोई भी व्यक्ति सम्पर्क कर गैर प्रांतों से आने वाले व्यक्तियों की सूचना दे सकता है। इसी के साथ ही लैंड लाइन नंबर- 0548-2226001, 0548-2226002 पर भी संपर्क कर सूचना दे सकता है।

---

डर और नकारात्मकता से प्रतिरोधी क्षमता घटेगी

खानपुर : खानपुर वैक्सिनेशन सेंटर के प्रभारी डा. विकास यादव ने बताया कि वैक्सीन की उपलब्धता नहीं होने से रविवार को सभी वैक्सीनेशन केंद्र पर टीकाकरण नहीं किया जा सका। सोमवार से पुन: टीकाकरण का कार्य किया जाएगा। अनौनी के कोविड प्रभारी डा. प्रकाश पांडेय ने बताया कि सिर्फ वैक्सीन के भरोसे न रहकर अपने संयमित खानपान और योगाभ्यास से शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास करना चाहिए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.