लापरवाही में पांच सफाईकर्मी निलंबित

प्रधानों को प्रशिक्षण सामाग्री वितरित करने में लापरवाही पर डीपीआरओ रमेशचंद्र उपाध्याय ने मरदह ब्लाक के पांच सफाईकर्मियों को निलंबित कर दिया। आरोप यह भी है कि इसमें 10 सामान गायब भी हो गए थे। डीपीआरओ के इस कार्रवाई से संबंधितों में खलबली मची हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:51 PM (IST)
लापरवाही में पांच सफाईकर्मी निलंबित
लापरवाही में पांच सफाईकर्मी निलंबित

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : प्रधानों को प्रशिक्षण सामाग्री वितरित करने में लापरवाही पर डीपीआरओ रमेशचंद्र उपाध्याय ने मरदह ब्लाक के पांच सफाईकर्मियों को निलंबित कर दिया। आरोप यह भी है कि इसमें 10 सामान गायब भी हो गए थे। डीपीआरओ के इस कार्रवाई से संबंधितों में खलबली मची हुई है।

मरदह ब्लाक के दुर्खशी में तैनात सुमेर यादव, इंदौर में संदीप वर्मा, डोड़सर में नंदलाल चौहान, पड़िता में कान्हालाल यादव व बेलसड़ी में तैनात विरवंत प्रकाश के खिलाफ लगातार शिकायतें आ रहीं थीं। यह अक्सर गायब भी रहते थे। प्रधानों को इस समय प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इसके लिए उन्हें कापी, पेंसिल आदि सामाग्री देने की जिम्मेदारी इन सफाइकर्मियों को दी गई थी। बार-बार निर्देश बावजूद सामाग्री उपलब्ध नहीं कराए। वहीं 10 सामान को गायब भी कर दिए। यह शिकायत डीपीआरओ को मिली तो उन्होंने पूरे मामले की जांच कराई। जांच में शिकायत सही मिलने पर पांचों सफाइकर्मियों को उन्होंने निलंबित कर दिया। उन्होंने बताया कि इन सभी के खिलाफ शिकायतें मिली थीं।

chat bot
आपका साथी