पुरानी रंजिश में मारपीट, 10 लोग घायल

जागरण संवाददाता रेवतीपुर (गाजीपुर) सुहवल थाना क्षेत्र के बेमुआ गांव में गुरुवार की देर रात पुरानी रंजिश में दो पक्षों मे मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:50 PM (IST)
पुरानी रंजिश में मारपीट, 10 लोग घायल
पुरानी रंजिश में मारपीट, 10 लोग घायल

जागरण संवाददाता, रेवतीपुर (गाजीपुर) : सुहवल थाना क्षेत्र के बेमुआ गांव में गुरुवार की देर रात पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे व धारदार हथियार से पूर्व ग्रामप्रधान समेत कुल 10 लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आया गया। यहां हालत गंभीर देख प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बेमुआ गांव में राजभर बस्ती व अनुसूचित जाति बस्ती के कुछ लोगों के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। देर रात में किसी बात को लेकर दोनों बस्ती के लोग आमने-सामने हो गए और मारपीट शुरू हो गई। इसमें एक पक्ष से पूर्व ग्रामप्रधान भरत राजभर, हीरावती, पशुपतिनाथ, लालकृष्ण , रीता कुमारी, संतोष, दीपक व दूसरे पक्ष से तारकेश्वर राम, मुकेश कुमार, अतरवासी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने बताया कि भरत राजभर की तहरीर पर विपक्षियों के खिलाफ छेड़खानी, बलवा, मारपीट व जान से मारने का प्रयास एवं तारकेश्वर की तहरीर पर एससीएसटी, बलवा व मारपीट का मुकदमा कायम कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

-------------------

सप्ताह भर बाद भी गोविद के हत्यारे तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

जागरण संवाददाता, मनिहारी (गाजीपुर) : शादियाबाद थाना क्षेत्र के बभनौली हंसराजपुर गांव निवासी गोविंद गुप्ता की हत्या के एक सप्ताह बाद भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ का भी परिणाम शून्य निकाला।

आठ जून की सुबह गोविद गुप्ता गांव के पास ही गडढे में अधमरे हालत में पड़ा मिला था। उसकी हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। उसके सिर में गंभीर रूप से चोट होने के कारण नौ जून को आपरेशन किया गया, लेकिन 10 जून को उसकी मौत हो गई। गोविंद के पास एक लाख रुपये जमीन ब्रिकी के थे। ऐसे में इसके साथ ही अन्य पहलुओं पर वह पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी